शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद की सोसाइटी में लगी भयंकर आग, वायरल हुआ वीडियो

Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसाइटी में लगी भयंकर आग, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सुबह-सुबह एक भीषण हादसे की खबर आई है। बता दें कि गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक आवासीय सोसाइटी में भीषण आग लग गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

सोसाइटी में लगी आग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़े हादसे की खबर आई है। बता दें कि गाजियाबाद में क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक आवासीय सोसाइटी के अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई है। जिसका वीडियो पीटीआई ने शेयर किया है।

मिली जानकारी के अनुसार किसी भी तरह की हताहत नहीं हुई है। फिलहाल सोसाइटी के लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आग हवा की लपटों के साथ ही तेज होती हुई नजर आ रहीं हैं।

आग बुझाने में लगे लोग

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपार्टमेंट में भीषण आग लगी हुई है। तो वहीं साइड के फ्लोर से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। पानी की बौछार लगातार उस पर गिर रही है। हालांकि आग में किसी भी तरह की ठंडक देखने को नहीं मिल रही है।

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार किसी भी तरह की जान हानि की खबर सामने नहीं आई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग वहां पर आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और फाइव ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories