सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLucknow News: हजरतगंज थाना की बैंक में लगी भयानक आग, 50 से...

Lucknow News: हजरतगंज थाना की बैंक में लगी भयानक आग, 50 से ज्यादा लोग फंसे

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज शाम को बड़ा हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार थाना हजरतगंज में एक केनरा बैंक में भीषण आग लगे जिसकी वजह से बैंक का काफी ज्यादा नुकसान हो गया।

केनरा बैंक में लगी भीषण आग

मिली जानकारी जानकारी के अनुसार हजरतगंज थाना क्षेत्र के नॉवेल्टी सिनेमा के पास एक केनरा बैंक में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि बैंक के कर्मचारियों को बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान बचाने पड़ी। आनन फानन में लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

बता दें कि बैंक में लगभग 50 लोगों के फंसने की जानकारी सामने आ रही है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बैंक की बिल्डिंग में आग बुझाने के साथ-साथ उसमें फंसे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। बता दें कि ये बैंक नवल किशोर रोड पर स्थित है। जब यह घटना हुई तो मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई।

फायर ब्रिगेड की टीम ने शुरू किया राहत बचाव कार्य

वही बैंक के अंदर अचानक लगी आग से काफी ज्यादा डर लगने लगा और बैंक के अंदर चीख पुकार की आवाज आने लगी। आग इतनी तेज थी, कि पल भर में ही हवा की तरह फैल गई। जिसके बाद बैंक में मौजूद कर्मचारी और लोगों ने बिल्डिंग का शीशा तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश की। अभी तक कितने लोग बैंक से बाहर आ चुके हैं, और फायर ब्रिगेड टीम ने कितनों को रेस्क्यू किया है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है।

वहीं मौके पर पहुंची एडीसीपी मनीषा सिंह ने बताया कि नवल किशोर रोड पर स्थित केनरा बैंक में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और स्थानीय पुलिस पहुंची। फायर ब्रिगेड की गाडियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, साथ ही अंदर जितने भी लोग मौजूद थे। वहीं अधिकारी ने बताया कि सभी को सकुशल बाहर निकाल लिया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, फायर ब्रिगेड की टीम इसकी जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories