Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश भतीजे की शादी में कुछ इस अंदाज में दिखीं Mayawati, लाल लहंगे...

भतीजे की शादी में कुछ इस अंदाज में दिखीं Mayawati, लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश की दुल्हनिया

0

Mayawati: बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी रविवार को गुरुग्राम में संपन्न हुई। आकाश आनंद और डॉ. प्रज्ञा सिद्धार्थ ने गुरुग्राम में पूरे बौद्ध रीति – रिवाज से शादी किया। इस शादी की तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में मायावती की बहू डॉ. प्रज्ञा सिद्धार्थ बहुत ही खूबसूरत पीले रंग के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। वही अगर बीएसपी प्रमुख मायावती की बात करें तो वह भी अपने भतीजे की शादी में एक बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं।

पिंक सूट पहने दिखी बीएसपी प्रमुख मायावती

बीएसपी प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी रविवार 26 मार्च को गुरुग्राम के ही एक होटल में हुई। वहीं अब इस शादी की तस्वीरें भी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस शादी में अगर बीएसपी प्रमुख मायावती की बातें करें तो वह पिंक सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस शादी को बहुत ही गुपचुप तरीके से किया गया है। बीएसपी प्रमुख ने भी इस शादी की जानकारी बहुत ही काम लोगों को दी। वहीं अगर इस शादी की बात करें तो बहुत कम राजनेता भी इस शादी में पहुंचे हुए थे। मंगलवार को यानि 28 मार्च को नोएडा में शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। माना जा रहा है कि यहां पर उनके भतीजे को आशीर्वाद देने के लिए राजनीति जगत के दिग्गज लोग शिरकत कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर कसा BJP पर तंज, लापता सारस मिलने पर कह दी बड़ी बात

प्रज्ञा के पिता है पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के करीबी

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की बहू प्रज्ञा लखनऊ के ही एक हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं। प्रज्ञा के पिता अशोक सिद्धार्थ पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के करीबी बताए जाते हैं। प्रज्ञा ने अपनी पढाई लखनऊ से ही की हैं। वहीं अगर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की बात करें तो वह इस शादी को लेकर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। शादी की इस वायरल तस्वीर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi की सजा पर भड़की कांग्रेस, Renuka Chowdhury बोली- ‘मैं भी करूंगी मानहानि का केस’

Exit mobile version