मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: भूटानी इंफ्रा के कारोबार में जबरदस्त इजाफा, लॉन्च होने के...

Noida News: भूटानी इंफ्रा के कारोबार में जबरदस्त इजाफा, लॉन्च होने के चंद घंटो में बिके फ्लैट्स

Date:

Related stories

Noida News: राजधानी के निकटवर्ती क्षेत्र नोएडा व अन्य इलाकों को लेकर लोगों के अंदर खूब उत्सुकता देखने को मिलती है। ज्यादातर सक्षम लोगों की कोशिश रहती है कि वे नोएडा या एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में फ्लैट या प्लॉट लेकर सेटल हो जाएं। इसी क्रम में लक्जरी रियाल्टार भूटानी इंफ्रा की ओर से एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। भूटानी इंफ्रा की मानें तो उनके नए प्रोजेक्ट एवेन्यू 133 के एक मॉल में स्थित सभी स्थान लॉन्च के 12 घंटों के अंदर ही बिक गए। इसमें फ्लैट के साथ अन्य संपत्ति के होने की खबर है। कंपनी का कहना है कि इससे रियल एस्टेट डेवलपर को लगभग 1000 करोड़ रुपये से अधिक की आय हुई है और कारोबार में जबरदस्त इजाफा होने का अनुमान है।

नए प्रोजेक्ट एवेन्यू 133 ने रचा इतिहास

लक्जरी रियाल्टार भूटानी इंफ्रा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नए प्रोजेक्ट एवेन्यू 133 ने इतिहास रचा है। नोएडा के सेक्टर 133 में एक मॉल के सभी खुदरा स्थान लॉन्च होने के 12 घंटों के अंदर ही बिक गए। इसमें फ्लैट के साथ अन्य स्थान होने की सूचना है। कंपनी का दावा है कि इस डील से उन्हें लगभग 1000 करोड़ रुपये से अधिक का आय हुआ है। भूटानी इंफ्रा की निजी संपत्तियों की कीमत 24000 रुपये वर्ग फुट से लेकर 40000 रुपये वर्ग फुट तक बताया जा रहा है। इसके साथ ही ये जानकारी सामने आई है कि कंपनी इसी परियोजना का दूसरा चरण अगले साल बिक्री के लिए निर्धारित कर सकती है जिससे 1500 करोड़ रुपये से अधिक के राजस्व आने की उम्मीद है।

भूटानी इंफ्रा का लक्ष्य

भूटानी इंफ्रा शहर के नामी रियाल्टार में से एक है। कंपनी का कहना है कि वो जल्द ही राजधानी के साथ एनसीआर में हाई स्ट्रीट वाणिज्यिक परियोजना बनना चाहती है। जिसमें वाणिज्यिक केंद्र के साथ अन्य चीजें भी शामिल हों। वहीं कंपनी अपने इस नए प्रोजेक्ट एवेन्यू 133 की सफलता को लेकर भी उत्साहित है। उनका कहना है कि संपत्ति के लॉन्च होने के बाद 12 घंटो के अंदर बिक जाना खरीदारों और निवेशकों के भूटानी इंफ्रा की परियोजनाओं पर भरोसे को दर्शाता है। कंपनी की ओर से दावा किया गया कि वे आगे भी ग्राहकों व निवेशकों की उम्मीद पर खरा उतरेंगे और अपने कारोबार का विस्तार करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories