Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Parthala Flyover का काम अंतिम चरण में पहुंचा, आम लोगों के लिए...

Parthala Flyover का काम अंतिम चरण में पहुंचा, आम लोगों के लिए इस महीने से खुलेगा पुल, जल्द फर्राटा भरेंगे वाहन

0
Parthala Flyover
Parthala Flyover

Parthala Flyover: नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोगों के लिए एक गुड न्यूज है। अब यहां के लोगों को बड़ी राहत मिलने वाली है। क्योंकि जून महीने में पर्थला फ्लाईओवर को जल्द ही आमजन के लिए खोला जा सकता है। इस फ्लाईओवर का काम अपने अंतिम चरण में है और नोएडा अथॉरिटी इसे जल्द खोलने पर काम कर रही है। पुल से जुड़ा काम पूरा किए जाने की आखिरी तारीख 31 मई है, जिसके खुलने के बाद फरीदाबाद-नोएडा-गाजियाबद एक्सप्रेस वे पर पर्थला का इंटरसेक्शन हजारों लोगों को नोएडा-ग्रेटर नोएडा वेस्ट लिंक रोड और एफएनजी पर सफर करने में सहूलियत देगा।

जून में लोगों के लिए खुलेगा पुल

अथॉरिटी के डिप्टी जनरल मैनेजर श्रीपाल भाटी ने इस बारे में एक अंग्रेजी अखबार को बताया- हमने फ्लाईओवर से जुड़ा प्रमुख काम पूरा कर लिया है और हम आने वाले कुछ दिनों में इसकी फिनिशिंग का काम पूरा करेंगे। हमारे सामने सभी छोटे टास्क्स को पूरा करने की एक डेडलाइन है, जिसमें हमें टाई बीम की शटरिंग को हटाना होगा, काले रंग के बगैर कई इलाकों को पेंट करना होगा और ईंटों से जुड़ा काम कराना होगा। हम इसे इस साल जून के पहले हफ्ते में आम लोगों के लिए खोल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Gorakhpur Sports City: गोरखपुर को मिलने जा रही बड़ी सौगात, 25 एकड़ में बनेगी स्पोर्ट्स सिटी, मिलेंगी ये सुविधाएं

फ्लाईओवर खुलने से आसान होगा सफर

भाटी के मुताबिक, “ग्रेटर नोएडा वेस्ट, गाजियाबाद, हापुड़ या फिर स्थानीय लोगों के लिए इस फ्लाईओवर को खोलने के बाद उनका सफर सरल हो जाएगा। हम फ्लाईओवर के नीचे गोल चक्कर के पास सुंदरीकरण को लेकर जोर देंगे। हम वहां पर हॉर्टिकल्चर वर्क भी करेंगे, ताकि वह देखने में और अच्छा लगे। ये सारा काम लोगों के आवागमन के दौरान किया जा सकेगा।”

जारी रहेगा सौंदर्यीकरण का काम

प्राधिकरण ने यह भी बताया कि 31 मई तक यह प्रोजेक्ट इस्तेमाल के लिए तैयार हो जाएगा और वे इसे अगले महीने में किसी भी ओपन कर सकते हैं। हालांकि, पर्थला फ्लाईओवर की ओपनिंग के बाद नोएडा अथॉरिटी इसके सौंदर्यीकरण का काम जारी रखेगी।

ये भी पढ़ें: Hapur Monkey Killing: UP में चौंकने वाली घटना, 26 बंदरों को ऐसे उतारा मौत के घाट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version