मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरक्लब पार्टी में रामायण के सीन पर डांस करने लगे लोग, Video...

क्लब पार्टी में रामायण के सीन पर डांस करने लगे लोग, Video Viral होने पर एक्शन में आई पुलिस…2 गिरफ्तार

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा नई – नई चीजें वायरल होते हुए दिखाई देती हैं। ऐसे में बीते दिनों से एक वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं वीडियो में रामानंद सागर का रामायण चलता हुआ भी दिखाई दे रहा है। डांस करने वाले ये लोग रामायण की रिमिक्स पर नाच रहे हैं। ऐसे में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो काफी लोगों ने इसपर नाराजगी जाहिर की। लोगों ने पुलिस से ये मांग की इसके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने भी इस मामले को बढ़ने देने से पहले ही रोकने का काम किया। बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में यह पूरा मामला क्या है आइए आपको बताते हैं।

नोएडा के क्लब का था वॉयरल वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॅाल के एक क्लब का बताया जा रहा है। इस क्लब में रामायण को डब करके लोगों को दिखाया जा रहा था। वहीं लोग इस डबिंग पर नाचते हुए भी नजर आए थे। ऐसे में जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो नोएडा पुलिस भी हरकत में आ गई और इसकी जांच में नोएडा के क्लब का नाम सामने आया। ऐसे में अब इस क्लब के मालिक और मैनेजर पर इसकी गाज गिरी है दोनों ही लोगों को नोएडा की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंःKamalnath ने हिंदुत्व कार्ड चल CM Shivraj पर साधा निशाना, बोले- ‘मैं हिंदू हूं, बेवकूफ नहीं’

नोएडा पुलिस ने दी ये जानकारी

नोएडा पुलिस ने जांच के बाद मालिक और मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज किया है। वहीं गौतम बुद्ध पुलिस कमिश्नरेट के द्वारा भी इस पूरे घटना की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी गई है। ट्वीट में लिखा है कि “गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में धारावाहिक रामायण के संवाद को डब कर चलाने के प्रकरण में थाना सेक्टर-39 नोएडा पर सुसंगत धाराओं में FIR पंजीकृत की गई है तथा 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। ”

ये भी पढ़ें: SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories