शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशPrayagraj Bomb Attack: प्रयागराज में बीजेपी नेता के बेटे पर बम से...

Prayagraj Bomb Attack: प्रयागराज में बीजेपी नेता के बेटे पर बम से हमला, बाल-बाल बची जान CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Date:

Related stories

Prayagraj Bomb Attack: प्रयागराज में लगातार अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं । उमेश पाल की हत्या को अभी कुछ ही महीने हुए हैं कि अपराधियों ने यहां के एक बीजेपी नेता के घर पर बम फेंके हैं। बता दें कि प्रयागराज जनपद में बीजेपी नेता विजय लक्ष्मी सिंह चंदेल के घर पर शुक्रवार को ये बम फेका गया है। वहीं इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है अपराधी इसमें बम को फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बीजेपी नेता के घर पर हुई बमबाजी

प्रयागराज जनपद के झूसी इलाके में विजय लक्ष्मी सिंह चंदेल काफी समय से अपने परिवार के साथ रहती हैं। ये बम से हमला उनके बेटे पर किया गया है। इस हमले में उनकी कार के आगे का कांच टूट गया है। फिलहाल इस पूरी घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि जिस समय हमलावरों ने बम फेका है विजय लक्ष्मी के बेटे और उनके दोस्त गाड़ी में बैठे हुए थे। हमलावर बाइक से आए और लगातार दो बम फेंक है।

ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Mayor Election: एक बार फिर शुरू होगा मेयर पर घमासान, जानें क्या है चुनावी प्रक्रिया?

 ये है पूरा मामला

इस बम फेंकने की घटना को लेकर विजय लक्ष्मी सिंह चंदेल ने बताया है कि उनका बेटा घर पर था जहां उसके ऊपर ये बमबाजी हुई है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी एक पुलिस कांस्टेबल का बेटा है। कौशाबी जिले में तैनात कांस्टेबल शिव बचन यादव के बेटे शिवम यादव के साथ विधान सिंह का झगड़ा हुआ था। इसी बता को लेकर घर पर बमबाजी की गई है। वहीं विजय लक्ष्मी सिंह चंदेल ने झूसी थाने में अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ेंःभ्रष्टाचार को लेकर BJP ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा, Twitter पर जारी किया Congress Files

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories