सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशRajasthan News: रिजल्ट से पहले गरमाई राजनीति ! आरएसएस के कार्यालय पहुंची...

Rajasthan News: रिजल्ट से पहले गरमाई राजनीति ! आरएसएस के कार्यालय पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के फाइनल से पहले सेमीफाइनल हो चुका है यानी कि विधानसभा के चुनाव के लिए मतदान हो चुका है। जिसके बाद एग्जिट पोल के नतीजे भी सामने आने लग गए हैं। बता दें कि एग्जिट पोल के आ रहे नतीजे में इस बार राजस्थान में बीजेपी को बढ़त मिलती हुई नजर आ रही है।

आरएसएस के कार्यालय पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री

इसी सारी राजनीतिक सरगर्मियों के बीच राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। बता दें कि कल यानी कि शुक्रवार को वसुंधरा राजे आरएसएस के कार्यालय पहुंची। जहां उन्होंने संघ के सभी पदाधिकारी और क्षेत्र के प्रचारक के साथ बैठकर मंत्रणा की।

बता दें कि आरएसएस के अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने उनके राज भवन में पहुंची। बता दें कि बता वसुंधरा राजे से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी राज्यपाल से मुलाकात करने उनके भवन गए थे।

बीजेपी ने सीएम का चेहरा नहीं किया है साफ

अगर एग्जिट पोल के नतीजे के हिसाब से ही चुनाव के परिणाम आते हैं और राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है। तो फिर पार्टी को मुख्यमंत्री का चेहरा सामने लाने के लिए या फिर मुख्यमंत्री पद पर किसी को बैठने के लिए काफी ज्यादा माथापच्ची करनी पड़ेगी। क्योंकि इस बार बीजेपी ने जनता के सामने मुख्यमंत्री के चेहरे को सामने नहीं रखा है।

वहीं राजस्थान के सियासत की जानकारी रखने वाले लोगों का कहना है कि आरएसएस जो चाहेगा वहीं होगा। राजस्थान में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और सांसद दीया कुमारी सीएम फेस की प्रबल दावेदार मानी जाती है। हालांकि, शेखावत खुद को सीएम फेस की रेस मेंशामिल होने से इंकार करते रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories