मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशSP कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में मनाया Akhilesh Yadav का बर्थडे, पहले...

SP कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में मनाया Akhilesh Yadav का बर्थडे, पहले ‘टमाटर’ का केक काटकर दी बधाई, फिर किया विरोध

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में घिरी BJP, Rahul Gandhi के साथ पूर्व CM अखिलेश ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपनी पूरी उर्जा के साथ प्रसार-प्रचार में जुटे हैं।

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज (1 जुलाई, शनिवार) अपना 50वां जन्मदिन (Akhilesh Yadav Birthday) मना रहे हैं। सुबह से ही उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उनके जन्मदिन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रदेश में जगह-जगह उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में वाराणसी में भी उनका जन्मदिन मनाया गया। जहां, SP कार्यकर्ताओं का अनोखा अंदाज देखने को मिला।

‘टमाटर’ का केक काटकर की बधाई

SP कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया। दरअसल, बीते कुछ दिनों से देशभर में ‘टमाटर’ की कीमतें तेजी से बढ़ी हैं। ऐसे में ‘टमाटर’ की बढ़ती कीमतों का विरोध करते हुए SP कार्यकर्ताओं ने ‘टमाटर’ से बना हुआ केक काटकर अखिलेश यादव को बधाई दी। जन्मदिन के इस सेलिब्रेशन में खास बात ये रही की पहले तो कार्यकर्ताओं ने केक काटकर अखिलेश यादव को बधाई दी और उसके बाद बढ़ती कीमतों का विरोध किया।

जगह-जगह बांटे जाएंगे टमाटर

इस दौरान SP कार्यकर्ताओं ने घोषणा की कि इस बार अखिलेश यादव का जन्मदिन क्षेत्र में टमाटर बांटकर मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में जगह-जगह टमाटर बांटकर बढ़ती कीमतों का विरोध भी किया जाएगा। समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा, “आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन है, जिसे हम हमेशा मनाते हैं। हालांकि, इस बार हम देश में महंगाई को उजागर करने के लिए टमाटर बांटकर इसे मना रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories