Home Viral खबर सड़क पर चलती लड़कियों को छेड़ना पुलिस वाले को पड़ा भारी,...

सड़क पर चलती लड़कियों को छेड़ना पुलिस वाले को पड़ा भारी, Video Viral होने पर मची खलबली

0

 Video Viral: उत्तर प्रदेश के पुलिस के चर्चे इस समय हर जगह हो रहे हैं। लगातार पुलिस राज्य में अपराध को कम करने का काम कर रही है। सरकार भी यह दावा ठोक रही है कि राज्य में बेटियां सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं। यह सुरक्षा न केवल सरकार की वजह से सुनिश्चित हो पाई है बल्कि पुलिस की भी इसमें अहम् भूमिका है। लेकिन जरा सोचिए बेटियों को साथ ही आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करने वाले पुलिस के ही अधिकारी अगर गलत करने लगेंगे तो लोग अपनी गुहार लेकर किसके पास जाएंगे।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिस वाला लड़की की पीछा करते हुए दिखाई दे रहा है। यह वर्दी पहले सिपाही लड़की के साथ ऐसा कुछ करता है जिसके बारे में सुनकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे।

मोहनलालगंज के सिपाही ने की ऐसी हरकत

वायरल वीडियो के द्वारा यह बताया जा रहा है कि शहादत अली नाम का यह पुलिस वाला राजधानी लखनऊ के डायल 112 में कार्यरत है। यह पिछले काफी समय से राजधानी लखनऊ में पढ़ने वाली लड़कियों को सपने स्कूटी के माध्यम से छेड़ता आ रहा है। अगर वायरल वीडियो को गौर करें तो शहादत अली अपनी स्कूटी लेकर लड़कियों का पीछा करते हुए चला आ रहा है। तभी वह एक स्कूल से छूटने वाली लड़की से नंबर मांगते हुए दिखाई दे रहा है। लड़की ने इसका विरोध किया तो वह अपनी स्कूटी को आगे बढ़ाते हुए उन्हें छेड़ने लगा। तभी पीछे से आ रही एक महिला ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें: Sharad Pawar Resigns: NCP अध्यक्ष पद से शरद पवार ने किया इस्तीफे का ऐलान, फैसले से पार्टी हैरान

कांस्टेबल पर हुई ये कार्रवाई

इस पुलिस वाले पर बताया जा रहा है कि एफआईआर दर्ज कर कैंट पुलिस ने अंदर कर दिया है। वायरल वीडियो पर अगर गौर करें तो महिला इस कांस्टेबल शाहदत अली के करीब जाकर पूछती है की क्या आप इस लड़की को जानते हैं तो वह बोलता है कि यह लड़की मेरी बेटी के साथ में पढ़ती है। जब महिला ने इससे स्कूटी का नंबर न होने के बारे में पूछा तो इसने जवाब दिया की इलेक्ट्रनिक स्कूटी है इसलिए नंबर नहीं है। बताया जा रहा है कि शाहदत मोहनलालगंज के डायल 112 में कार्यरत था।

ये भी पढ़ें: CM Ashok Gehlot Birthday: राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं गहलोत, अपने विरोधियों को राजनीति से ठिकाने लगाने में हासिल है महारथ

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version