शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशबसपा प्रमुख Mayawati के भतीजे की शादी में इन विपक्ष के...

बसपा प्रमुख Mayawati के भतीजे की शादी में इन विपक्ष के नेताओं ने की शिरकत, पंजाब से है इनका गहरा नाता

Date:

Related stories

Lok Sabha चुनाव से पहले BSP का अलग स्टैंड, जानें INDIA गठबंधन व अन्य दलों को लेकर क्या है Mayawati का रुख

Mayawati: देश की कद्दावर नेता मानी जाने वाली BSP चीफ मायावती (Mayawati) आज अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास अवसर पर उन्होंने आज लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेंस कर कई सियासी अटकलों पर विराम लगाने का काम किया है।

BSP सुप्रीमो मायावती ने किया अपने उत्तराधिकारी का ऐलान, जानें क्या होगी इस नए नेता की जिम्मेदारी

BSP Supremo Mayawati: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की सफल राजनीतिक पार्टियों में से एक बहुजन समाज पार्टी (BSP) की पकड़ आज सूबे में थोड़ी कमजोर प्रतीत हो रही है। इसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज पार्टी नेताओं के साथ लखनऊ में बैठक की है।

Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल का Mayawati ने किया समर्थन, साथ ही सरकार से लगाई ये भी बड़ी उम्मीद

Women Reservation Bill: महिला आरक्षण को लेकर चल रही बहस के बीच यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा दी है।

 Mayawati: पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद रविवार को शादी के बंधन में बंध गए । ये शादी गुरुग्राम में बुद्ध रीति रिवाज से संपन्न हुई। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इसकी जानकारी भी बहुत ही कम लोगों को दी थी ऐसे में बीएसपी को छोड़कर बहुत कम लोग इस शादी में शिरकत किए। आकाश आनंद ने डॉक्टर प्रज्ञा के संग सात फेरे लिए। वहीं इस शादी की कुछ तस्वीरें भी बड़े ही तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अगर नेताओं की बात करें तो केवल शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल और उनकी पत्नी दिखाई दे रही हैं।

विपक्षी दल के नेता ने की शिरकत

बीएसपी प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश के शादी की तैयारियां काफी तेजी से चल रही थी। ऐसा माना जा रहा था कि इस शादी में विपक्ष का जमावड़ा लगेगा लेकिन इस शादी में सुखबीर सिंह बादल को छोड़कर और कोई बड़ा नेता दिखाई नहीं दिया। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल का और बीएसपी का पंजाब में गठबंधन भी है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी बोले- ‘सदस्यता रद्द करे फर्क नहीं पड़ता, सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा’

इनसे की आकाश आनंद ने शादी

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने डॉक्टर प्रज्ञा के साथ शादी की। प्रज्ञा पेशे से लखनऊ के ही एक बड़े हॉस्पिटल में डॉक्टर हैं। बताया जाता है कि प्रज्ञा के पिता सिद्धार्थ गौतम बीएसपी चीफ मायावती के सबसे ज्यादा करीबियों में से एक माने जाते हैं। वहीं आज इन दोनों की शादी का रिसेप्शन पार्टी नोएडा में अयोजित की गई है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Defamation Case: सदस्यता रद्द किए जाने के खिलाफ कांग्रेस ने किया आंदोलन का ऐलान

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories