शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरUmesh Pal Murder Case: रुपयों से भरा बैग लेने मेरठ पहुंचा था...

Umesh Pal Murder Case: रुपयों से भरा बैग लेने मेरठ पहुंचा था गुड्डू मुस्लिम! CCTV फुटेज वायरल

Date:

Related stories

MP News: इंदौर में कुत्ते को पत्थर मारने पर हुआ विवाद, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, 7 जख्मी

MP News: हत्या की यह वारदात इंदौर के कृष्णबाग कॉलोनी में हुई। वहां कुत्ते को टहलाने के विवाद में एक शख्स ने पड़ोसियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

Us News: मां ने अपने ही बच्चों को उतारा मौत के घाट, कहा प्रभु यीशु ने ऐसा करने का दिया था निर्देश

Us News: दुनिया में ऐसी तमाम घटनाए सुनने को मिल जाती हैं जहां लोग किसी और के बच्चों को मौत के घाट उतार देते है। या फिर कभी ऐसी घटनाएं भी आ जाती हैं जब भाई-भाई एक दूसरे को मौत के घाट उतार देते हैं। इसके अतिरिक्त भी इस तरह के कई वाकये सुनने को मिल जाते हैं।

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड को हुए धीरे – धीरे एक महीने का समय हो रहा है। ऐसे में STF की टीम अलग – अलग जगहों पर छापेमारी करके इस हत्या में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर रही हैं। इस हत्याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुड्डू मुस्लिम दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो को लेकर ये कहा जा रहा है कि ये वीडियो 5 मार्च का है जब गुड्डू मुस्लिम अतीक के जीजा के घर पर छिपने के लिए गया हुआ था। बता दें कि इस वायरल वीडियो में गुड्डू एक बैग लेकर घर से बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

अतीक के जीजा के घर पर लिया था पनाह

आरोपी गुड्डू मुस्लिम को लेकर अतीक के जीजा डॉ अखलाक ने एसटीएफ के सामने कई बातों को कबूला है। डॉ अखलाक ने बताया है कि 5 मार्च की रात में गुड्डू मुस्लिम मेरे मेरठ के घर पर पनाह लेने के लिए आया हुआ था। इस दौरान उसने मुझसे 50 हजार रूपये भी लिए। वहीं ये भी खुलासा किया जा रहा है कि डॉ अखलाक हमेशा अतीक अहमद और अशरफ से फोन पर बातें किया करता था। उनसे अतीक के खाने पर ही इस कुख्यात अपराधी गुड्डू को रुकने की जगह दी थी।

ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Mayor Election: एक बार फिर शुरू होगा मेयर पर घमासान, जानें क्या है चुनावी प्रक्रिया?

गुड्डू मुस्लिम और डॉ अखलाक की पहले भी हुई मुलाकात

वहीं इस वीडियो को लेकर पुलिस ये भी दावा कर रही है कि गुड्डू अक्सर अतीक के जीजा के घर पर आता जाता रहता था। इस वायरल वीडियो को अगर देखें तो इसमें डॉ. अखलाक और गुड्डू मुस्लिम कुछ बाते करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं डॉ. अखलाक के घर की ही महिला उसके लिए पानी दे रही है। इसके साथ ही इस वायरल वीडियो में दोनों गले भी मिल रहे हैं। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी है। STF की टीम इसकी गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापेमारी भी कर चुकी है लेकिन अब भी ये गिरफ्त से बाहर चल रहा है।

ये भी पढ़ेंःभ्रष्टाचार को लेकर BJP ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा, Twitter पर जारी किया Congress Files

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories