शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशYogi Adityanath: CM ने बलरामपुर के मशहूर देवीपाटन मंदिर में की शक्ति...

Yogi Adityanath: CM ने बलरामपुर के मशहूर देवीपाटन मंदिर में की शक्ति साधना, विकास कार्यों की कर सकते हैं समीक्षा

Date:

Related stories

Akshaya Tritiya 2024 पर अयोध्या में लगी आस्था की डूबकी, PM Modi व CM Yogi ने जारी किए बधाई संदेश; जानें डिटेल

Akshaya Tritiya 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार आज देश के विभिन्न हिस्सों में वर्ष के सबसे शुभ मुहूर्तों में से एक अक्षय तृतीया की खास तिथि मनाई जा रही है।

Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरुवार को बलरामपुर के मशहूर मंदिर देवीपाटन मंदिर में पूजा-अर्चना की। सीएम योगी ने मंदिर में देवी की आराधना की। बताया जा रहा है कि इसके बाद सीएम योगी कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिन के बलरामपुर दौरे पर पहुंचे हुए हैं औऱ आज दौरे का दूसरा दिन है। वह 30 अगस्त को बलरामपुर पहुंचे थे। सीएम ने रात को यही आराम करके सुबह देवीपाटन मंदिर में शक्ति साधना की।

सीएम योगी कर सकते हैं विकास कार्यों की समीक्षा

वहीं, स्थानीय प्रशासन ने सीएम के दौरे को देखते हुए मंदिर के रास्ते पर कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त किया। मंदिर के आसपास के हर रास्ते पर पुलिस का कड़ा पहरा था। जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि सीएम योगी बलरामपुर जिले के जन प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात कर सकते हैं। इस दौरान वह जिले के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा कर सकते हैं।

सीएम योगी ने दी सभी बहनों को बधाई

गौरतलब है कि बीते दिन सीएम योगी ने लखनऊ के लोक भवन में रक्षा बंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान लड़कियों ने सीएम की कलाई पर राखी बांधी। सीएम योगी ने इस शुभ मौके पर कहा कि प्रदेश की सभी बहनों को बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि आज से परिवहन निगम और सिटी बसों का फायदा उठा सकेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories