Home Uncategorized Uttarakhand के बद्रीनाथ धाम पहुंचे Dhirendra Krishan Shastri, देवभूमि से दी विरोधियों को नसीहत

Uttarakhand के बद्रीनाथ धाम पहुंचे Dhirendra Krishan Shastri, देवभूमि से दी विरोधियों को नसीहत

0

Dhirendra Krishan Shastri: आज बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham)के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Acharya Dhirendra Krishan Shastri) एक निजी चार्टेड प्लेन से सुबह देहरादून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरे। उनको देखकर वहां उपस्थित भक्तों की भीड़ उत्साह से भर गई। उत्तराखंड आने का आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम इतना गोपनीय रखा गया कि उनके यहां आने की सूचना अधिकारियों को ही थी। जिसके कारण ही जॉलीग्रांट पहुंचने पर ही वहां तैनात कर्मियों को उनके आने का पता चल सका। इसके बाद आचार्य शास्त्री यहीं से बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए।

आमंत्रण देने को पहुंचे देवभूमि

उत्तराखंड पहुंचे आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि बाबा बागेश्वर धाम में एक विशाल आयोजन कराए जाने की योजना है। इस संबन्ध में उन्होंने पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वे 2-3 दिनों की यात्रा पर हैं और इसी कड़ीं में वह यहां के संतों को आमंत्रण देने के लिए आए हैं। उन्होंने सबसे पहले आचार्य बालकृष्ण से भेंट कर उन्हें आमंत्रित किया। पतंजलि योगपीठ पर पहुंचे आचार्य धीरेंद्र कृष्ण ने आचार्य बालकृष्ण के साथ यमकेश्वर पहुंच गए। जहां धमंद में पतंजलि के वेलनेस सेंटर, हर्बल गार्डन, पोखरी तथा माला सहित कई योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

विरोधियों को चेताया

देवभूमि उत्तराखंड पहुंचकर बाबा बागेश्वर धाम ने अपने विरोधियों को भी यहां से सीधे नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है और उस पर अडिग रहना चाहिए। आप सभी ‘मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।’ कड़ी सुरक्षा में दोपहर 11 बजे सहस्त्रधारा हेलीपैड पहुंचे आचार्य शास्त्री यहीं से बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए। बता दें इससे पहले भी विगत 27 जनवरी 2023 को पंडित धीरेंद्र शास्त्री उत्तराखंड की यात्रा पर देवभूमि पहुंचे थे। तब उन्होनें बागेश्वर धाम में कन्या विवाह के विशाल आयोजन के लिए आमंत्रित करने आये थे।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version