सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडHoli 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश...

Holi 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश रावत का वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Char Dham Yatra: चार धाम यात्रा को लेकर CM Dhami ने दिए ताजा अपडेट, जानें डिटेल

Char Dham Yatra: देश के सुदूर पर्वतीय इलाकों में बसा राज्य उत्तराखंड अपनी प्राकृतिक वादियों के कारण सैलानियों को अपनी ओर तेजी से आकर्षित करता है।

Uttarakhand News: देवभूमि को बड़ी सौगात, CM Dhami ने Dehradun-Pithoragarh के लिए शुरू की हवाई सेवा

Uttarakhand News: उत्तराखंड में पर्यटन को राज्य के लिए आय का प्रमुख सोर्स माना जाता है। आंकड़ों के अनुसार राज्य की बहुसंख्यक आबादी रोजगार के लिए पर्यटन पर आश्रित है।

Uttarakhand News: 5 फरवरी से शुरू होगा विधानसभा का सत्र, UCC को लेकर ये है CM Dhami की तैयारी

Uttarakhand News: उत्तराखंड विधानसभा का सत्र आगामी माह फरवरी में 5 तारीख से शुरू होगा। विधानसभा सत्र को लेकर जानकारी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री दफ्तर से दी गई है।

National Tourism Day: सैलानियों के लिए बेहद खास हैं Uttarakhand के ये टॉप पर्यटन स्थल

National Tourism Day: देश में आज 25 जनवरी को राष्ट्रीय पर्यटन दिवस मनाया जा रहा है। इस क्रम में उत्तराखंड के प्राकृतिक वादियों को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बता दें कि उत्तराखंड की धरती पर अनेको पर्यटन स्थल हैं जो देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आने वाले सैलानियों को अपनी ओर तेजी से आकर्षित करते हैं।

Uttarakhand News: खुशखबरी! Nainital जिले को CM Dhami की सौगात, करोड़ों की लागत से बनेंगे कई मार्ग

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार द्वारा राज्य के पहाड़ी इलाको से लेकर मैदानी इलाको तक मार्ग के निर्माण कराए जा रहे हैं। धामी सरकार का दावा है कि राज्य के हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ना ही उनकी प्राथमिकता है।

Holi 2023 in Uttarakhand: उत्तराखंड के सभी जिलों में आज यानि बुधवार को होली का त्योहार हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। सड़कों पर सुबह से ही युवाओं की टोली दिख रही है। लोग एक-दूसरे को रंग औऱ गुलाल लगाकर त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को होली (Holi 2023 in Uttarakhand) की शुभकामनाएं दी है।

सीएम धामी ने दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लोगों को रंगोत्सव की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आप समस्त प्रदेशवासियों को होली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने एक वीडियो संदेश (Holi 2023 in Uttarakhand) भी जारी किया है। सीएम धामी ने वीडियो संदेश में कहा कि होली के रंगों को हर किसी के जीवन में रंग लाने चाहिए। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

‘उत्तराखंड देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य होगा’

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब तक हमारा राज्य 25 साल का होगा, तब तक उत्तराखंड देश का सबसे सर्वश्रेष्ठ राज्य बन जाएगा. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विकास कर रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के 25 साल पूरा होने पर राज्य पीएम के नेतृत्व में प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ राज्य के रूप में जाना जाएगा।

हरीश रावत के डांस का वीडियो वायरल (Holi 2023 in Uttarakhand)

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Uttarakhand) दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि रंग, गुलाल, उत्साह और उमंग के त्यौहार होली की आप सबको बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में वे कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पुष्कर धामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Latest stories