गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडUttarakhand News: बागेश्वर सीट बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक ने ली शपथ, कहां...

Uttarakhand News: बागेश्वर सीट बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक ने ली शपथ, कहां – अधूरे काम पूरे करूंगी, जानें कौन है ये नई MLA

Date:

Related stories

Uttarakhand News: जंगलों की आग पर काबू पाने के लिए CM धामी का खास प्लान, लोगों को भी मिल रहा फायदा; देखें पूरी खबर

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ज्यादातर पहाड़ी इलाकों में खूब घने-घने जंगल देखने को मिलते है। दावा किया जाता है कि पहाड़ों पर स्थित ये प्राकृतिक वादियां लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती हैं।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Election 2024: नामांकन को तैयार PM Modi! वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पहुंच कर की विशेष पूजा-अर्चना; देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के साथ देश की सबसे चर्चित लोक सभा सीटों में से एक वाराणसी में आज अलग ही माहौल है। दरअसल पीएम मोदी आज वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन करेंगे।

उत्तराखंड की बागेश्वर सीट स्वर्गीय पूर्व कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद खाली हो गई थी। जिसके बाद भाजपा ने चंदन रामदास की पत्नी को ही उस सीट पर चुनाव के लिए उतारा। सीट पर चुनाव लड़कर चंदन रामदास की पत्नी ने अच्छे खासे मतों से जीत हासिल की। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी बनाई गई, पार्वती दास को 2405 वोटों से जीत हासिल हुई।

बीजेपी ने पार्वती दास को मैदान में उतारा


मिली जानकारी के अनुसार पहले प्रयास किया जा रहे थे, कि चंदन रामदास की पत्नी की जगह उनके बेटे को चुनाव लड़ाया जाए, लेकिन पार्टी ने अंत में चंदन रामदास की पत्नी पार्वती दास पर दाव खेला और उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया। चुनावी मैदान में उतरने के बाद रामदास की पत्नी ने अच्छी खासी जीत हासिल की। इस दौरान पार्वती दास ने महिला आरक्षण बिल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद कहा

शपथ समारोह में सीएम पुष्कर सिंह धामी रहे मौजूद


बीजेपी की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने शपथ ग्रहण के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी और बागेश्वर की जनता का आभार जताया है। साथ ही कहा कि अब स्वर्गीय मंत्री चंदन रामदास के बचे हुए कामों को भी पूरा किया जा सकेगा। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौके पर मौजूद थे। सीएम धामी ने भी बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक पार्वती दास स्व चंदन राम दास जी के सपनों को साकार करेंगी और सरकार बागेश्वर का विकास तेजी से हो इसके लिए पूरी सरकार कार्य करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories