मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यउत्तराखंडCM Dhami ने आखिर क्यों दिया अपनी ही पुलिस को 7 दिनों...

CM Dhami ने आखिर क्यों दिया अपनी ही पुलिस को 7 दिनों का अल्टीमेटम, जानिए क्या है पूरा मामला

Date:

Related stories

CM Dhami: उत्तराखंड में बढ़ रहे क्राइम की घटनाओं को लेकर राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी काफी चिंतित है। क्राइम के बढ़ रहे मामलों में कमी लाने के लिए सीएम अपनी पुलिस फोर्स को लगातार अलग – अलग तरह को ट्रेनिंग भी दिलवा रहे हैं। लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि पुलिस प्रशासन इन्हें अपराध करने से नहीं रोक पा रही है। ऐसे में अभी कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के भंडारीबाग में अकेली रह रही एक बुजुर्ग महिला का धारदार हथियार से गला रेत दिया गया। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी पूरे महकमें में हड़कंप सा मच गया। वहीं अब इस घटना पर सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद नजर बनाए हुए हैं और पुलिस को 7 दिनों का अल्टीमेटम दिया है।

सात दिनों में अपराधियों को पकड़े पुलिस

देहरादून में पिछले दिनों कमलेश नाम की एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई थी। ऐसे में इस महिला के हत्या की जानकारी जैसे ही सीएम धामी को लेगी उन्होंने अपने पुलिस प्रशासन को जमकर फटकार लगाई। सीएम धामी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उत्तराखंड पुलिस को सख्त चेतावनी दी। इस चेतावनी के दौरान उन्होंने पुलिस के लोगों से कहा कि किस भी हालत में कमलेश के अपराधी 7 दिनों के अंदर जेल में होने चाहिए। अगर पुलिस उन्हें पकड़ने में नामकायाब साबित होती है तो, पुलिस के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। बता दें कि इस दौरान सीएम धामी ने वृद्ध महिला की हत्या पर अपनी संवेदना भी व्यक्त की। सीएम ने कहा कि महादेव की नगरी में ऐसे जघन्य अपराध करने वाले लोगों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।

Also Read: लीक हुए Sony Xperia 10 V के रेंडर्स, जानें कैसा होगा डिजाइन और क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स

पुलिस प्रशासन के हाथों नहीं आ रहे शातिर अपराधी

देहरादून में हुई इस घटना के बाद से पुलिस प्रशासन ने कई जगहों पर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा। ऐसे में अब सीएम धामी खुद इस केस की देखरेख कर रहे हैं। इसको लेकर अधिकारीयों को सख्त आदेश भी दिए।

Also Read: Bomb Scare: Amitabh Bachchan और Dharmendra का बंगला उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, एक कॉल ने उड़ाए पुलिस के होश

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories