बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरViral Video: कुत्ते को देख डर के मारे लिफ्ट में रोने लगा...

Viral Video: कुत्ते को देख डर के मारे लिफ्ट में रोने लगा मासूम, गार्ड के समझाने पर भी नहीं माना डॉगी मालिक, वीडियो देखें     

Date:

Related stories

Viral Video: दोस्तों वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो वायरल होता ही रहता है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के (ग्रेटर नोएडा) का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि एक युवक अपने कुत्ते के साथ खड़ा नजर आ रहा है। और वह लिफ्ट से जाना चाहता है, लेकिन ऐसा क्या हो गया जब युवक को लिफ्ट में एंट्री लेने से पहले लिफ्ट में खड़ी एक महिला ने रोका। इसके बाद वहां लगे गार्ड ने भी युवक को जाने से मना किया। जिसके बाद युवक के तेवर बदल गए और वह गार्ड और महिला से तूतू-मैमै करने लगा। क्या है पूरा वीडियो की सच्चाई आइए जानते है। 

वायरल वीडियो की क्या है पूरी सच्चाई

दरअसल सोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट नाम के एक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो (पोस्ट ) शेयर करते हुए लिखा गया है, कि “गौर सिटी 7th एवेन्यू: एक बेचारा बच्चा लिफ्ट में पहले से था और कुत्ते के डर से रो रहा था पर इन कुत्ते वाले भाई साहब की जिद थी की वो उसी लिफ्ट से जाएंगे क्यूंकि इनके कुत्ते ने muzzle पहन रखा था।”

अब दोस्तों यही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह कहा जा रहा है, कि एक बच्चा कुत्ते को देखकर डर के मारे लिफ्ट में रोने लगता है। जिसके बाद वहां लगे सिक्योरिटी गार्ड उससे ( डॉग मालिक) से कहता है, कि आप दूसरी वाली लिफ्ट से चले जाए या फिर वेट कर लें। इतने में डॉगी मालिक (युवक ) गार्ड की बात सुनकर भड़क जाता है।  जिसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक बहस चलती है। 

गौर सिटी 7th एवेन्यू  (ग्रेटर नोएडा) का है वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी 7th एवेन्यू का बताया जा रहा है। दरअसल यहां सोमवार को एक युवक कुत्ते को शाम की सैर कराने के बाद ‘आई टॉवर’ स्थित अपने फ़्लैट में लिफ्ट सहारा लेकर जा  रहा था। तभी पहले से लिफ्ट में मौजूद एक मासूम खतरनाक डॉगी को देखकर रोने लगता है। लेकिन डॉग मालिक (युवक) दूसरे लिफ्ट  बजाय उसी लिफ्ट से जाने के लिए एक महिला और गार्ड से लड़ने लगा। जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें