शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशWeather Update: दिल्ली-NCR में आज से बरसेंगे बादल, गर्मी से मिलेगी राहत...जानें...

Weather Update: दिल्ली-NCR में आज से बरसेंगे बादल, गर्मी से मिलेगी राहत…जानें अन्य राज्यों के हाल

Date:

Related stories

Delhi Weather Update: दिल्ली में मौसम ने बदला मिजाज, इन राज्यों में बारिश के आसाार

Delhi Weather Update: दिल्ली, पंजाब समेत उत्तर भारत में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है।

दिल्ली के साथ UP-MP व कई राज्यों में भीषण कोहरे का कहर! फ्लाइट व ट्रेन संचालन हुआ प्रभावित; देखें ताजा वेदर अपडेट

Weather Update: दिसंबर 2023 के आखिरी सप्ताह में भीषण सर्दी का कहर देखने को मिला है। इसी कड़ी में आज राजधानी दिल्ली के साथ यूपी, मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा व उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में कोहरे का कहर नजर आया है।

Weather Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इस बार अप्रैल के महीने में मौसम थोड़ी राहत बरत रहा है। कुछ दिनों पहले तक लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन बारिश के बाद एक बार फिर मौसम खुशनुमा हो गया है। मौसम विज्ञान विभाग की मानें तो आज यानी 27 अप्रैल से दिल्ली का मौसम एक बार फिर बदल जाएगा। आज से दिल्ली में बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं।

दिल्ली में बारिश की संभावना

मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री के आसपास पहुंच सकता है। साथ ही अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक पहुंच सकता है। दिल्ली में आज बादलों का डेरा रहेगा। साथ ही हल्की बूंदाबांदी भी देखने को मिल सकती है। मौसम विज्ञान विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 28 अप्रैल को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।साथ ही हल्की बारिश भी दर्ज की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: FIR से पहले जांच की है जरूरत, जानें Delhi Police ने Supreme Court में ऐसा क्यों कहा?

एनसीआर के मौसम के हाल (Weather Update)

लखनऊ मौसम विभाग की मानें तो आज गाजियाबाद का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है। आज छिटपुट बारिश की भी संभावना है। वहीं नोएडा में भी आज बारिश की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं। मई के पहले सप्ताह में नोएडा में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। वहीं, गुरुग्राम में भी मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है।

Latest stories