शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरHaryana News: हरियाणा में JJP विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़, कहा-...

Haryana News: हरियाणा में JJP विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़, कहा- ‘5 साल दिखे नहीं, अब क्या करने आए हो’

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Haryana News: क्या इन वजहों से सरकारी केन्द्रों पर घटी गेहूं की खरीदारी? जानें डिटेल

Haryana News: रबी फसलों की श्रेणी में आने वाले गेहूं के उत्पादन व इसकी खरीद को लेकर इन दिनों खूब खबरें बन रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा से भी एक चिंताजनक खबर सामने आई है।

Haryana News: सियासी संकट के बीच पूर्व CM मनोहर लाल का बड़ा दावा, निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापसी को लेकर कही ये बात

Haryana News: देश के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग चरणों में लोकसभा के चुनाव हो रहे हैं।

Haryana News: पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश कहर मैदानी इलाकों पर भी देखने को मिल रहा है। उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। जिससे अब तक करोड़ों का नुकसान हो चुका है। बारिश के चलते अपने घरों और खेतों को उजड़ता देख लोग भी परेशान हो रहे हैं। हरियाणा-पंजाब की बात करें तो यहां हालात बेहद खराब हैं। लोगों के घरों से लेकर खेत-खलिहान तक पानी में डूब गए हैं।

JJP विधायक को महिला ने जड़ा थप्पड़

बाढ़ के हालातों को देखते हुए सरकारें भी एक्शन में आ गई हैं। दोनों राज्यों की सरकारों ने अपने विधायकों और मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्र में रहने को कहा है। जिसके बाद सभी अपने-अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। ऐसा ही एक दौरा हरियाणा में JJP विधायक ईश्वर सिंह गुहला ने भी किया। लेकिन, इस दौरान उनके साथ एक घटना हो गई। बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने गए विधायक जी को एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘5 साल दिखे नहीं, अब क्या करने आए हो’

दरअसल, JJP विधायक ईश्वर सिंह गुहला चीका क्षेत्र के भाटिया गांव में बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान वे वहां मौजूद लोगों से बात कर रहे थे तभी एक महिला ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। वायरल वीडियो में विधायक लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं। तभी उनके सामने खड़ी एक महिला किसी बात पर गुस्सा हो जाती हैं और उन्हें थप्पड़ जड़ देती हैं।

‘महिला पर नहीं होगा कोई एक्शन’

वीडियो में महिला कहती हुई दिखा रही हैं, “5 साल दिखे नहीं, अब क्या करने आए हो।” इस दौरान विधायक के साथ पुलिस भी मौजूद थी। महिला के थप्पड़ जड़ने के तुरंत बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी और महिला को वहां से हटाया। वहीं, इस घटना पर विधायक का बयान भी सामने आया है। ईश्वर सिंह ने कहा कि वो उस महिला के खिलाफ कोई कानूनी एक्शन नहीं लेंगे। उन्होंने महिला को माफ कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories