Home ख़ास खबरें बिहार पुलिस के इस एक्शन से डरे यूट्यूबर Manish Kashyap ने किया...

बिहार पुलिस के इस एक्शन से डरे यूट्यूबर Manish Kashyap ने किया सरेंडर, तमिलनाडु केस की सच्चाई आ सकती है सामने

0

Manish Kashyap: तमिलनाडु में कुछ दिनों पहले बिहारियों के मारे जाने का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कई चैनलों ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाई थी। ऐसे में बिहार के फेमस यूटूबर मनीष कश्यप ने भी एक वीडियो जारी कर सरकार के ऊपर बिहारियों के पिटवाने का आरोप लगाया था।

इस वीडियो के बाद सरकार ने इसकी प्रमुखता से जांच की और पाया की तमिलनाडु में ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है। वहीं मनीष कश्यप के ऊपर गलत अफवाह फैलने के जुर्म में कई तरह के केस दर्ज किए गए थे। बिहार की पुलिस ने अभी कुछ दिनों पहले ही उनके दो बैंक अकाउंट को भी फ्रीज कर दिया था। ऐसे में मनीष कश्यप से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है। काफी समय से गायब मनीष कश्यप ने शनिवार को बिहार पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है।

बिहार पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार पुलिस के द्वारा शनिवार को एक ट्वीट जारी कर ये कहा गया है कि ” काफी समय से गायब चल रहे यूट्यूबर मनीष कश्यप ने जादीशपुर थाने में आकर आत्म समर्पण किया है।” वहीं मनीष कश्यप के बैंक अकाउंट को फ्रीज किए जाने के साथ – साथ उनके कुर्क जब्त करने के भी आदेश दिए गए थे। ऐसे तब किया गया था जब मनीष कश्यप बार – बार समन जारी होने के बाद भी पुलिस के सामने पेश नहीं हो रहे थे। बता दें कि मनीष कश्यप के ऊपर धारा 3/ 23 तथा 4 / 23 लगाई गई है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: किसान पर बिफरीं विधायक दिव्या मदेरणा, कहा- मेरे नाम से कोई नहीं मांग सकता रिश्वत

घर कुर्की होने से पहले मनीष कश्यप ने किया आत्मसमर्पण

फर्जी वीडियो के जारी करने के मामले में बिहार की पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हीं में से एक चेहरा बिहार के ही फेमस पत्रकार मनीष कश्यप का भी है। ऐसे में बिहार पुलिस के द्वारा उनके ऊपर कई तरह की कार्रवाई की गई थी। बिहार पुलिस की मानें तो बार – बार समन जारी होने के बाद मनीष पुलिस के सामने हाजिर नहीं हो रहे थे ऐसे में पुलिस ने उनके घर को कुर्क करने का नोटिस जारी कर दिया था। घर के कुर्क होने की जानकारी जैसे ही मनीष कश्यप को लगी उन्होंने तुरंत आकर जगदीशपुर के थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi Budget 2023: दिल्ली में बनेंगे डबल डेकर फ्लाईओवर, जानें ‘इंफ्रास्ट्रक्चर बजट’ में और क्या है?

Exit mobile version