रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 02 April 2023: इन जातकों के लिए आज का...

Horoscope Today 02 April 2023: इन जातकों के लिए आज का दिन होगा भारी, जानें क्या कहते हैं सितारे

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन छात्रों के जीवन में उपलब्धि आ सकती है। उच्च शिक्षा की ओर आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। माता के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। आज के दिन कर्ज लेने की नौबत आ सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन काफी उलझा हुआ रहेगा। आज के दिन पैसों से जुड़े कार्यों को करने में लापरवाही न बरतें। धैर्य और संयम से कार्य लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन कल से काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन मुसीबतों का अंत हो सकता है। सुबह उठकर सूर्यदेव को जल अर्पित करें। सभी काम अच्छा होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन भक्तिमय रहेगा। पति के स्वास्थ्य से चिंतित रहेंगे। धन हानि का योग बन रहा है। संतान के आर्थिक स्थिति में परेशानी आ सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन किसी बड़े कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। आज के दिन बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन भूल से भी बड़ों का अपमान न करें। धैर्य और संयम से काम लें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज के दिन कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। पैसों से जुड़ी कार्यों में सावधानी बरतें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। सेहत का बेहतर ढंग से ध्यान रखें। विद्यार्थियों के जीवन में बदलाव आएगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन धैर्य रखने की जरूरत है। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें। मगर सभी मुसीबतों का अंत निश्चित रूप से हो जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। धैर्य से काम लें। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों को सावधान रहने की जरूरत है।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories