मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 03 April 2023: इन जातकों के वैवाहिक जीवन में आएगा...

Horoscope Today 03 April 2023: इन जातकों के वैवाहिक जीवन में आएगा बड़ा मोड़, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। मां की सेहत का ध्यान रखें। कार्यस्थल में एक उच्च स्थान प्राप्त होगा। पिता के आशीर्वाद से आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक तंगी में सुधार हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन कुछ बेहतर कार्यों में निकलेगा। आज के दिन ऑफिस में कम तनाव रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। आज के दिन जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। आज के दिन भगवान शंकर को खीर का भोग लगाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए काफी प्रसन्नता वाला दिन है। आप किसी नए घर, मकान, वाहन आदि की खरीदारी की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है। बॉस के साथ बहस न करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है। आज के दिन प्रेमी के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन काफी बेहतर जाएगा। धन प्राप्ति का बेहतर संयोग बन रहा है। आज के दिन लाल रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। ईमानदारी के साथ अपने कामों को पूरा करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ सिनेमा देखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिल सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की स्थिति थोड़ी खराब रहेगी। मानसिक तनाव का दबदबा बना रहेगा। अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है। आज के दिन जीवनसाथी के दिन क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।
Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories