मंगलवार, मई 14, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 07 April 2023: इन जातकों पर बरसेगी आज मां लक्ष्मी...

Horoscope Today 07 April 2023: इन जातकों पर बरसेगी आज मां लक्ष्मी की कृपा, जानें किन राशि के लोग होंगे मालामाल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन मानसिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है। किसी नए कार्य में भाग लेंगे। विद्यार्थियों के जीवन में बदलाव आने वाला है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। वहीं जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हुए हैं, उन्हें नौकरी मिल सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। विद्यार्थियों के जीवन में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। माता पिता की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन कई सारी चीजों को करने का मौका मिलेगा। आज के दिन धैर्य और शांति से काम लें। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन पूजा पाठ में लगा रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा। संतान की शिक्षा पर ध्यान दें। विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। बड़े समूहों के हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त होगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आध्यात्म में रुचि बढ़ेगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को नया अवसर मिलने वाला है। आज के दिन बिजनेस करने का प्रस्ताव मिल सकता है। आज इन्हें नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा। धन लाभ होने की संभावना है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज के दिन मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। पार्टनर के साथ वक्त बिताने की कोशिश करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन कुछ नया करने का मौका मिल सकता है। विपरीत परिस्थिति में भी समझदारी से चीजों को संभालने की कोशिश करें।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की तबीयत बिगड़ सकती है। आज के दिन सावधानी बरतने की जरूरत है। धन हानि का योग बन रहा है। संभलकर रहें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन सबसे बेहतर रहेगा। विदेश यात्रा पर जानें का संयोग है। किसी दोस्त से पार्टनरशिप का ऑफर मिल सकता है। मगर दोस्तों पर आंख बंद कर भरोसा न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। आज के दिन निवेश करने का अच्छा मौका मिलेगा। वरना भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है। आज के दिन मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना करें।

ये भी पढ़ें: Hanuman Jayanti 2023: भरनी है खाली तिजोरी तो हनुमान जयंती के दिन करें बस ये उपाय

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories