मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशRAVI KISHAN DAUGHTER: भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन की बेटी...

RAVI KISHAN DAUGHTER: भोजपुरी एक्टर और सांसद रवि किशन की बेटी आर्मी में हुई भर्ती, फोटो शेयर कर कही बड़ी बात

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार की बड़ी सफलता! नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के साथ ही 90 फीसदी छात्रों को मिली किताबें; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने एक और बड़ी सफलता हासिल कर ली है। दरअसल पंजाब में नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के सात ही राज्य के कुल 23 जिलों में 90 फीसदी से ज्यादा छात्रों को किताबें वितरीत कर दी गई हैं।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

RAVI KISHAN DAUGHTER: भोजपुरी के मशहूर एक्ट्रेस और बीजेपी के सांसद रवि किशन की बेटी जो केवल महज 21 साल की है इशिता शुक्ला ने डिफेंस सेना में अपनी जगह हासिल की है। इस बात की जानकारी सोशल मिडाय की मदद से पता चली है। उसके बाद से यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह खबर सुननें के बाद से रवि किशन मानो खुशी के मारे फुले नहीं समा पा रहे हैं। और अपनी बेटी के द्वार की गई मेहनत की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar Cabinet: बिहार में शिक्षक बनने के लिए अब बिहारी होना जरूरी नहीं, कैबिनेट ने नियमों में किया बदलाव

अग्निपथ स्कीम के तहत सुरक्षा बल में होगी

रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला अग्निपथ योजना के चलते बारत की डिफेंस योजना को ज्वॉइन करने वाली है। इस बात की जानकारी खुद मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ‘मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की बेटी इसइता शुक्ला ने महज 21 साल की छोटी सी उम्र में अग्निपथ  योजना के चलते डिफेंस फोर्स में शामिल होने वाली है।’ इसे पहले इस साल गणतंत्र दिवस के खास अवसर पर भी इशिता शुक्ला NCC के चलते परेड में भी शामिल हुई थी। इस पर किशन ने खुशी जताते हुए अपनी बेटी की तारीफ की थी।

ट्वीटर कर दी थी जानकारी

बीजेपी सांसद रवि किशने ने आज से एक साल पहले 15 जून, 2022 को अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मेरी बिटिया इशिता शुक्ला, आज सुबह बोली पापा मुझे  भी अग्निपथ योजना के तहत सेना में जाना है, तो मैंने बोला जरूर जाओ बेटा।’ जब से सोशल मीडिया पर इशिता का डिफेंस फोरेस में चयन की बात वायरल हुई है , सभी लोग उन्हें और उनकी बेटी को बंधाईयां दे रहे हैं, और उनकी बेटी की तारीफ भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PM Modi ने पांच राज्यों को दी Vande Bharat Train की सौगात, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, जानिए हर ट्रेन का रूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories