रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनतालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल, विधु विनोद चोपड़ा...

तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजा एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल, विधु विनोद चोपड़ा की 12th Fail को दिया स्टैंडिंग ओवेशन!

Date:

Related stories

12th Fail: मशहूर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन बनीं 12वीं फेल हर तरफ छाई है। विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म 2023 की सफल फिल्मों में से एक है। 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने जनता और दर्शकों से असाधारण प्रतिक्रिया हासिल की है, जो इसकी कहानी और मुख्य अभिनेता के प्रदर्शन की तारीफ करते नहीं थके। इसने हाल ही में देश भर के सिनेमाघरों में दो महीने का ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन पूरा किया है और अब फिल्म इंटरनेशनल लेवल पर भी देश का नाम रोशन कर रही है।

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल को एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में मिला स्टैंडिंग ओवेशन!

जी हां, हाल ही में इस फिल्म को एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया। इस दौरान फिल्म को दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने इसे स्टैंडिंग ओवेशन दी।ऐसे में विधु विनोद चोपड़ा ने स्क्रीनिंग इवेंट की एक झलक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा,
“एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फेस्टिवल (मकाऊ) में #12thFail के गर्मजोशी भरे स्वागत की एक झलक।
स्टैडिंग ओवेशन और उत्साहपूर्ण स्वागत के साथ – 12वीं फेल ने इंटरनेशनल टेस्ट भी पास कर लिया है!
क्रिटिकली अक्लेम्ड इस फिल्म को मिस न करें! इसे अभी देखें, डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग ।”

प्रोडक्शन हाउस ने एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल के वीडियो और तस्वीरों की एक सीरीज साझा कर लिखा,”उस चौहान से बोलना की उसने एक आईपीएस के बाप से पंगा लो है” यह लाइन थी जिसने मकाऊ एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फिल्म फेस्टिवल में #12thFail ने दिल जीत लिया था और इस पर सबसे ज्यादा शोर मचा!

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और अन्य महत्वपूर्ण सदस्य शामिल हुए

प्रमुख फिल्म महोत्सव में फिल्म की स्क्रीनिंग वास्तव में पूरी टीम के लिए जश्न मनाने का एक सुनहरा मौका लेकर आई थी, और इसमें फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और अन्य महत्वपूर्ण सदस्य शामिल हुए थे।सिनेमाघरों में अपनी शानदार सफलता के बाद, फिल्म को प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस पर डिजिटल रिलीज पर भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

12वीं फेल को जनता से मिल रहा प्यार और तारीफ दर्शाती है कि कंटेंट को दुनिया में चमकने और दर्शकों के दिलों पर राज करने से कोई नहीं रोक सकता। फिल्म ने बाधाओं को तोड़ दिया, शब्द को फिर से परिभाषित किया और असाधारण कंटेंट में दर्शकों का भरोसा फिर ने जिंदा किया।

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और रि-स्टार्ट के लिए प्रोत्साहित करती है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल और तेलुगु सिनेमाघरों में चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories