Home मनोरंजन Aashiqui 3: टी-सीरीज ने की फ्रेंचाइजी फिल्म के बंद होने की पुष्टि,...

Aashiqui 3: टी-सीरीज ने की फ्रेंचाइजी फिल्म के बंद होने की पुष्टि, क्या कार्तिक आर्यन के लिए है यह झटका

0
Aashiqui 3
Aashiqui 3

Aashiqui 3: हिट फिल्म ‘आशिकी’ को लोगों ने काफी पसंद किया और यही वजह है कि एक बार फिर ‘आशिकी 2’ भी बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। वहीं इस सब के बीच कुछ दिनों से सुगबुगाहट जारी थी और कहा जा रहा था कि आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से यह भी खबर आ रही थी कि इस फिल्म का प्रोडक्शन टी सीरीज कर रही है लेकिन अब ऑफीशियली इस बात पर टी-सीरीज ने चुप्पी थोड़ी है और सच्चाई बताई है। यह खबर फैंस के लिए ही नहीं कार्तिक आर्यन के लिए भी झटका है।

Aashiqui 3 को लेकर टी-सीरीज का बयान

टी-सीरीज का ब्यान एक्स प्लेटफार्म पर चर्चा में है जिसमें इन अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाया है। टी-सीरीज के बयान को फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा, आशिकी फ्रेंचाइजी टी-सीरीज ने अफवाहों पर स्पष्टीकरण जारी किया। एक आधिकारिक बयान में टी-सीरीज में स्पष्ट किया कि वह वर्तमान में आशिकी 3 के डेवलपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं हैं। अगर जब आशिकी 3 शुरू की जाती है तो टी-सीरीज और मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी में संयुक्त मालिक होने के नाते इसे संयुक्त रूप से ही प्रोड्यूस करेंगे।

हम स्पष्ट रूप से चल रही किसी भी अफवाह का खंडन करते हैं जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 को एक अलग शीर्षक के तहत निर्मित किया जा रहा है। बयान में कहा गया है अनुराग बसु द्वारा निर्देशित हमारी प्रस्तावित फिल्म ना तो आशिकी 3 है और ना ही आशिकी की फ्रेंचाइजी का हिस्सा है।

Aashiqui 3 पर कार्तिक ने कहीं थी ये बात

हालांकि इस बारे में कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वह Aashiqui 3 का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा था कि यह क्लासिक फ्रेंचाइजी फिल्म उनमें से है जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ और आशिकी 3 में काम करना किसी सपने के सच होने जैसा ही है। मैं इस खास फिल्म के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ काम करने को लेकर आभारी महसूस करता हूं। मैं अनुराग बासु के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और इस फिल्म में उनका सहयोग निश्चित रूप से कई मायनों में खास होने वाला है।

इस फिल्म को लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी किया था। शिकी 3 को लेकर एक झलक शेयर कर कार्तिक आर्यन ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। वहीं अब टी-सीरीज के इस बयान के बाद एक बार फिर अब अफवाहों का बाजार गर्म है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version