सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनछोटे भाई जान उर्फ Abdu Rozik को मिल गई दुल्हनियां! जानें कैसा...

छोटे भाई जान उर्फ Abdu Rozik को मिल गई दुल्हनियां! जानें कैसा रहा Bigg Boss कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Abdu Rozik: Bigg Boss 16 में हर किसी को अपनी क्यूटनेस और नटखट अदाओं से खूब एंटरटेन करने वाले अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) शो के बाद से हर कसी के फेवरेट बन गए हैं। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में हिस्सा लेने के बाद अब्दू हर किसी के दिलों दिमाग पर छाए रहते हैं जिससे लोग भी उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। यहीं आपको बता दें, छोटे भाई जान उर्फ अब्दू को उनके सपनो की रानी मिल गई है जिससे वह शादी रचाने जा रहे हैं। चलिए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

Abdu Rozik को मिल गई दुल्हनियां

अगर आप भी अब्दू के फैंस में से एक हैं तो, आपने उन्हें शो में देखा ही होगा कि वह अपनी शादी के लिए कितना बेताब और एक्साईटेड हैं। यहीं अब उनका यह इंतज़ार खत्म हो गया है क्योंकि, सिंगर को उनकी पसंदीदा लड़की मिल गई है जिसका वह काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे। यहीं आपको बता दें, अब्दू ने खुद इस बात की जानकारी दी और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि, वह जिसका इंतज़ार कर रहे थे वह समय आ गया है और उन्हें उनके सपनों की रानी मिल गई है।

कब है शादी

अगर बात की जाए उनकी शादी कब है तो, तो अब्दू ने अपनी इस वीडियो के नीचे कैप्शन लिखते हुए जानकारी दी कि वह 7 जुलाई को अपनी होने वाली दुल्हनियां से शादी रचाने जा रहे हैं। यहीं अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा “मैं कितना खुश हूं मैं सब्दों में बता नहीं सकता।

शादी पर Bigg Boss कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन

इस खबर को सुनते ही उनके चाहने वालों के साथ-साथ Bigg Boss के कई सितारों ने भी उनकी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है। जिसमें जब शिव ठाकरे से सवाल किया गया कि, क्या आपको इस बार में कुछ पता है तो जवाब में उन्होंने कहा “मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। यहीं अब्दू की इस वीडियो के नीचे राजीव आदित्य और रिंकू धवन ने उन्हें बधाइयां दी और लिखा “कांग्रेचुलेशन” ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories