शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनएक्टर-प्रोड्यूसर Ravi Dubey ने अपने काम करने के खास तरीके का किया...

एक्टर-प्रोड्यूसर Ravi Dubey ने अपने काम करने के खास तरीके का किया खुलासा, प्रोजेक्ट के लिए 101 रुपये लेकर बनाई अनोखी मिसाल!

Date:

Related stories

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Ravi Dubey: अपने टेलेंट और दृढ़ संकल्प के लिए मशहूर रवि दुबे और सरगुन मेहता हाल ही में एक इंटरव्यू के बाद फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन और मजबूत जोड़ी क्यों माना जाता है। रवि और सरगुन दोनों ही अपने बेहतरीन टेलेंट स्किल और चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में लगातार कड़ी मेहनत से तरक्की करके अपना नाम बनाया है।

रवि दुबे ने अपने प्रोफेशनल एथोस के बारे में एक दिलचस्प पहलू उजागर किया

एक कैंडिड बातचीत में, रवि दुबे ने अपने प्रोफेशनल एथोस के बारे में एक दिलचस्प पहलू उजागर किया। उन्होंने कहा, “अगर आप मेरे पास आए हैं और मुझसे प्रोजेक्ट के बारे में बात की है और आपको लगता है कि मैंने आपसे बहुत ज़्यादा राइज के बारे में पूछा है, तो यह मान लीजिए कि मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।”

पैसे से ज्यादा प्रोजेक्ट की अखंडता को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं

रवि का अपने काम के लिए समर्पण इतना गहरा है कि वह पैसे से ज्यादा प्रोजेक्ट की अखंडता को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। एक्टर ने कहा, “हाल ही में मेरे पास एक प्रोजेक्ट आया और मैंने अपने मैनेजमेंट से उनसे 101 रुपये लेने को कहा। मुझे इसकी परवाह नहीं है, मैं अपने पूरे सामान का भुगतान करूंगा और अगर जरूरत पड़ी तो अपनी वैनिटी खुद ही ले लूंगा। अगर वैनिटी नहीं होगी तो मैं अपने पेड़ के नीचे बैठकर अपना मेकअप करवा लूंगा। मैं सिर्फ 101 रुपये लूंगा और उससे ज्यादा कुछ नहीं लूंगा।”

यह स्टेटमेंट न सिर्फ रवि के जुनून और समर्पण को दर्शाता है, बल्कि इस कपल के अपने काम के प्रति खास नजरिए को भी दर्शाता है। हाल ही में, उनके ड्रीमियाता म्यूज़िक प्रोडक्शन “वे हानियाँ” ने 100 मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा अपने नाम कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories