मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनAdipurush Trailer में दिखा रामायण का नया अवतार, विरोध के बाद भी...

Adipurush Trailer में दिखा रामायण का नया अवतार, विरोध के बाद भी रावण के किरदार में छा गए सैफ अली खान

Date:

Related stories

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट की फटकार, कहा- दिखाना क्या चाहते हो ? ये देखेगी युवा पीढ़ी

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के मेकर्स को हाई कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने कहा है कि आप दिखाना क्या चाहते हो ? युवा पीढ़ी के लिए ये ठीक नहीं है।

Adipurush Trailer: लो आ गया उस फिल्म का ट्रेलर जिसका शायद आपको भी इंतजार होगा। आपने फिल्म को लेकर कई विवाद सुने होंगे लेकिन अब ट्रेलर में फिल्म की दमदार कहानी की झलक देखने को मिल रही है। जी हां, मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर यह फिल्म लगातार ट्रेंड पर है। यह बात सच है कि फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी भी लगातार जारी है जब से इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। अब इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि ट्रेलर को देख यह साफ़ जाहिर है कि फिल्म की कहानी काफी अलग और खास है। ट्रेलर में प्रभास से लेकर कृति सेनन का लुक काफी अलग है वहीं सैफ अली खान के लुक ने लोगों का खास ध्यान जीता है।

क्या है ट्रेलर में खास

इस ट्रेलर की शुरुआत रामचरित मानस की चौपाई से होता है जिसमें हनुमान अपनी भक्ति में लीन हैं। वह राम कथा भी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दमदार में सीता हरण से लेकर वनवास के वो दिन और रावन-राम के बीच महायुद्ध की झलक भी दिखाई गयी है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि यह ट्रेलर वाकई काफी मजेदार है। वहीं प्रभास और कृति सेनन की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। मर्यादा पुरुषोत्तम राम की जिंदगी को फिल्म में बखूबी दर्शाने की कोशिश की गई है।

ये भी पढ़ें: Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

सैफ अली खान की झलक ने बढ़ा दी लोगों की बैचैनी

इस सब के बीच लोगों का एक खास चीज ने ध्यान खींचा वह है रावण बने सैफ अली खान जिनकी सिर्फ एक झलक ट्रेलर में दिखाई गयी है। वैसे फैंस इस झलक को देख काफी उत्साहित हैं। माना जा रहा है कि शायद मेकर्स ने ट्रेलर को क्रिस्पी और विरोध से बचाने के लिए रावण के किरदार को छिपाते हुए नजर आए हैं क्योंकि इससे पहले सैफ अली खान के रावण वाले किरदार पर सवाल उठाए जा रहे थे और कहा गया था कि वह अलावुद्दीन खिलजी लग रहे हैं। इस सब के बीच ट्रेलर को देख फैंस काफी खुश हैं और जमकर पसंद कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘आदिपुरुष’ एक पैन इंडिया फिल्म है और उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब होगी।

यहां देखें ट्रेलर:-

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories