बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनतलाक के बाद Urfi Javed से कुछ इस तरह का सवाल पूछती...

तलाक के बाद Urfi Javed से कुछ इस तरह का सवाल पूछती नज़र आयी कुशा , जवाब सुन ट्रॉलर्स के मुंह पर लगा ताला

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला अपनी कॉमिक वीडियो और फैंशन सेंस के चलते हमेशा फैंस के बीच में सुर्खियां बटौरती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर अपने पति के साथ तलाक की खबर देने के बाद कुशा सुर्खियों में थी। अपने पति से तलाक होने के बाद कुशा एक नया शो स्वाइप राइड पर उर्फी जावेद के साथ रिश्ते , रिजेक्शन और बॉडी शेमिंग को लेकर कुछ सवाल करते हुए दिखाई दे रही हैं। स्वाइप राइड शो जियोसिनेमा में फिलहाल स्ट्रीम हो रहा है, ऑडियंस इस शो को बिना किसी सब्सक्रिपिशन के भी देख सकती हैं। इस शो से जुड़ा एक वीडियो कुशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया हैं।

यह भी पढ़ें : सूजे हुए होठों की तस्वीर शेयर कर Urfi Javed ने किया बड़ा खुलासा, देख फिर चौंक गए यूजर्स

पूछे गए सवालों पर उर्फी ने दी इस प्रकार अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो में शुरूआत में कुशा बड़े शानदार तरीके से उर्फी का वेलकम करते हुए दिखाई दी है। उसके बाद कुशा उर्फी से पूछती है कि अगर आपको लग रहा कि आपको कोई पसंद है, लेकिन उन्होंने आपको रिजेक्ट कर दिया हैं, तो आपके पहले तीन स्टेप्स क्या होंगे उस लूप से निकलने के लिए , इस बार उर्फी काफी फनी आंसर देते हुए कहती  है कि भाड़ में जाएं वो बंदा। इसके अलावा भी उप्री के स्टाइल पर होने वाले विवादों को लेकर भी कुई सवाल पूछे गए थे।

स्टाइल को लेकर हो रही ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं उर्फी जावेद

ट्रीजर में कुशा उर्फी से पूछते हुए नजर आती है कि ‘जब आप किसी नए लड़के से मिलती है और वह आपके कपड़ों को देखकर बॉडी शेमिंग करता है, तो उसे किस तरह से डील करती है? इस बात पर उर्फी जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘मैं कुछ भी डील नहीं करुंगी, क्योकिं मैं उस लड़के को इस तरह की बात करने की इजाजत ही नहीं दूंगी।’ आगे उर्फी अपनी बात रखते हुए कहती है कि  ‘बाहर जाना , कोई एक्सपेरिमेंट करना , बाद में रीजेक्ट , अपना दिल तोड़ना ताकि आखिरी में आपको पता चले कि आपका दिल चाहता क्या है,’ इस बात को सुनकर कुशा और एक अन्य महिला, ‘वाऊ बोलते हुई नजर आ रही है और साथ में कहते हैं कि हमारा उर्फीकिशन हो गया है।’  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories