शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनMr And Mrs Mahi के बाद सड़कों पर स्टाइल मारती दिखीं Janhvi...

Mr And Mrs Mahi के बाद सड़कों पर स्टाइल मारती दिखीं Janhvi Kapoor, मिनी हॉट ड्रेस पर ट्रेंडी कोट पहने स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor का नेपोटिज्म पर बड़ा खुलासा, कहा “मैं जहां से आती हूं…

Janhvi Kapoor: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी...

Janhvi Kapoor की फिल्म उलझ का धमाकेदार गाना Shaukan रिलीज़, सुन अपने कदम नहीं रोक पाएंगे आप

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी रीसेंट फिल्म...

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी (Janhvi Kapoor) कपूर बीते कई दिनों से अपनी रीसेंट फिल्म को लेकर चर्चाओं से घिरी हुई थीं। यहीं एक्ट्रेस अपनी मूवीज के अलावा आए दिन लुक्स और अपनी अदाओं को लेकर फैंस के दिलों में छाई रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। दरअसल, जान्हवी को फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) में गर्दा उड़ाने के बाद अब मिनी हॉट ड्रेस पर ट्रेंडी कोट पहने और स्टाइल मारते स्पॉट क्या गया है। चलिए इस खबर पर एज नजर डालते हैं।

सड़कों पर स्टाइल मारती स्पॉट हुईं Janhvi Kapoor

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, मिसेज माही उर्फ जान्हवी कपूर मुंबई की सड़कों पर घूमती और मिनी व्हाइट हॉट ड्रेस पर ट्रेंडी मल्टीकलर कोट पहनकर कातिलाना पोज मार रही हैं। यहीं आपको बता दें एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और भी दिलकश बनाने के लिए सॉफ्ट कर्ली हेयर्स, व्हाइट हील्स और ड्रॉप डाउन इयरिंग्स को कैरी किया है।

जान्हवी का यह वीडियो हर बार की तरह उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। और हर बार की तरह उनके चाहने वाले उनके शानदार फैशन की तारीफें कर रहे हैं।

आप भी कर सकती हैं जान्हवी का ये लुक ट्राई

जान्हवी कपूर का यह मिनी व्हाइट हॉट ड्रेस विद ट्रेंडी मल्टीकलर कोट लुक यंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट है। अगर आप भी किसी पार्टी या आउटिंग पर जाने का सोच रही हैं तो आपको जान्हवी के इस लुक से आईडिया लेना चाहिए। एक्ट्रेस के इस लुक को क्रिएट कर आप भी स्टाइलिश दिखेंगी।

जान्हवी का वर्क फ्रंट

बात की जाए एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो, आपको बता दें जान्हवी अपनी रीसेंट मूवी मिस्टर एंड मिसेज माही में अपनी शनदार एक्टिंग के चलते लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। यहीं इस फिल्म के अलावा आप एक्ट्रेस को देवरा, RC16 और तख़्त जैसी कई बड़ी मूवीज में भी देख सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories