---Advertisement---

क्या शुरू से नहीं था Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan में प्यार? Reddit यूजर ने शादी की वजह बताकर लोगों का हिला दिया दिमाग

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय हमेशा कपल गोल देते हुए नजर आए लेकिन उनकी शादी की वजह Reddit यूजर ने कुछ ऐसा बताया जो आपको भी हैरान कर देने के लिए काफी है। आइए जानते हैं क्यों चर्चा में है ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी।

Avatar of Anjali Wala

By: Anjali Wala

Published: नवम्बर 1, 2024 1:41 अपराह्न

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan
Follow Us
---Advertisement---

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan: ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ फिल्म से  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की लव स्टोरी की शुरुआत हुई और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वे शादी के बंधन में बंधे हैं। हालांकि इस सबके बीच Reddit यूज़र ने कुछ ऐसा कहा है जिसे जानने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। जहां एक तरफ दोनों के बीच तलाक की खबरें लगातार चर्चा में है तो दूसरी तरफ रेडिट यूजर के इस पोस्ट को देख आपको भी झटका लग सकता है। इसमें एक यूजर उनकी शादी करने की वजह को लेकर कमेंट करते नजर आया। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Reddit पर Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan को लेकर क्या हो रही बात

दरअसल रेडिट पर एक पोस्ट किया गया जिसके कैप्शन में लिखा, “आखिर क्या वजह रही होगी कि ऐश अभिषेक की शादी इतनी खटास भरी हो गई। इसके साथ ही कहा गया साल 2007 में उनकी शादी सबसे ज्यादा चर्चित रही थी मुझे याद है कि जब मैं स्कूल में था। तब हम दोस्त इस बारे में खूब बात करते थे। हर न्यूज़ चैनल इस बारे में अपडेट देता था। अब 2024 की बात करें तो तलाक के बिना उनके अलग होने की बात को पढ़ना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। कम से कम मेरे लिए प्यार करता हूं मैं सोच भी नहीं सकता कि ऐसा क्या गलत हो गया होगा कि वे अलग रह रहे हैं।

क्या Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan की शादी की वजह थी ये

वहीं इस पोस्ट के कमेंट में एक यूजर ने कुछ ऐसा लिखा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है कि दोनों के लिए यह एक बाउंड था। अभिषेक करिश्मा के लिए पागल था ब्रेकअप और उसका सार्वजनिक होना मुश्किल रहा होगा। इसी तरह ऐश्वर्या सलमान और फिर विवेक को डेट कर रही थी और दोनों ने उन्हें बुरी तरह निराश किया। वह किसी सभ्य व्यक्ति को चाहती थी वह करिश्मा से ज्यादा सुंदर और क्लासी को चाहता था। दोनों ने अपनी शादी की नींव प्यार के बजाय संवेदनशीलता पर रखी। हमें अभी भी नहीं पता कि वे अलग हो गए हैं या नहीं लेकिन अलग भी अलग हो गए तो मुझे लगता है कि यह समझ में आता है।

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan को लेकर लोगों की राय

वहीं इस पोस्ट पर बाकी यूजर्स भी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अभिषेक के पास करिश्मा को भूलने के लिए 3 साल का समय था उसके बाद उन्होंने मॉडल को भी डेट किया ऐश्वर्या l थी जो तुरंत अभिषेक के पास चली गई। इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और यह सोशल मीडिया यूजर की अपनी राय हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Avatar of Anjali Wala

Anjali Wala

अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।
For Feedback - feedback@dnpnewsnetwork.com

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Related News

Yash

अगस्त 31, 2026

Toxic Box Office Collection Day 5

अगस्त 31, 2026

Amaal Mallik

अगस्त 31, 2026

Ankit Baliyan Murder Case

अगस्त 31, 2026

Rajkummar Rao

अगस्त 31, 2026

Nikki Tamboli

अगस्त 30, 2026