गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनशिमरी गाउन में रैंप वॉक करने निकली Aishwarya Rai की हुई फजीहत,...

शिमरी गाउन में रैंप वॉक करने निकली Aishwarya Rai की हुई फजीहत, देख लोग बोले- ‘कितनी मोटी लग रही है’

Date:

Related stories

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपने लुक्स और फैशन की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर निशाने पर होती है। उनके हेयर स्टाइल से लेकर फैशन सेंस को लेकर लोग उनका खूब मजाक उड़ाते हैं। एक बार फिर ऐश्वर्या रैंप वॉक पर अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब रही। बीते दिन पूर्व मिस वर्ल्ड लॉरियल के लिए पेरिस फैशन वीक में जलवा दिखाती हुई नजर आई। दरअसल इस बार अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने के बावजूद ऐश्वर्या की बेइज्जती हो रही है और उनके लुक को देखने के बाद लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों उड़ा ऐश्वर्या का मजाक।

स्टाइलिश लुक में ऐश्वर्या आई नजर

जहां तक ऐश्वर्या के इस लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन सिमरी ड्रेस को कैरी किया है जो काफी स्टाइलिश है। वहीं उन्होंने इस लुक को सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। एवरग्रीन रेड लिपस्टिक में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। साइड पार्टेड हेयरस्टाइल पर मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। वहीं कहने में दो राय नहीं है कि उनकी ड्रेस भी काफी स्टाइलिश है।

आखिर क्यों ट्रोल हो गई ऐश्वर्या

हालांकि वेट गेन की वजह से ऐश्वर्या राय को इस बार ट्रोल होना पड़ा है। दरअसल तस्वीर में वह प्लस साइज नजर आ रही है जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस लुक को देख एक यूजर ने कहा, “कितनी मोटी लग रही है। वहीं एक और यूजर ने उन्हें वजन कम करने की सलाह दी है। यह पहली दफा नहीं है जब ऐश्वर्या को वेट गेन की वजह से ताने सुनने पड़े हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार ‘पोनियन सेल्विन 2’ में धमाका मचाते हुए देखा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें