Home मनोरंजन Akkineni Nagarjuna: ‘पुष्पा’ और ‘जेलर’ के बाद ये मेगास्टार दिखाएंगे जलवा, ‘ना...

Akkineni Nagarjuna: ‘पुष्पा’ और ‘जेलर’ के बाद ये मेगास्टार दिखाएंगे जलवा, ‘ना सामी रंगा’ से भिड़ेगी महेश बाबू की फिल्म

Akkineni Nagarjuna: नागार्जुन अक्कीनेनी साउथ के वह सुपरस्टार है जिनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह बहुत जल्द अपनी 99वीं फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म 'ना सामी रंगा' की अनाउंसमेंट हो गई है और इसकी रिलीज तारीख की तो घोषणा नहीं की गई लेकिन कहा जा रहा है कि संक्रांति के मौके पर यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी। वहीं खास बात यह है कि इसमें साउथ के एक खास कोरियोग्राफर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म से और भी उम्मीदें लगाई जा रही है।

0
Akkineni Nagarjuna

Akkineni Nagarjuna: पिछले कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला है और यहां लगातार किसी न किसी फिल्म का जलवा बरकरार है। कुछ समय में पुष्पा से लेकर अभी हाल ही में जेलर ने तबाही मचा दी। फैंस ने इन फिल्मों को खूब पसंद किया और न सिर्फ साउथ में बल्कि भारत भर में इसे खूब प्यार भी मिला। लेकिन इस सबसे परे क्या आप जानते हैं कि बहुत जल्द ‘ना सामी रंगा’ से मेगास्टार नागार्जुन अक्किनेनी बवाल मचने के लिए आ रहे हैं। उनका जलवा लोग एक बार फिर देख सकेंगे। यह बात सच है कि नागार्जुन का अभी भी कोई मुकाबला नहीं है और साउथ इंडस्ट्री में लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। अपने करियर की 99वीं फिल्म को खास बनाने में नागार्जुन कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे।

फर्स्ट लुक देखकर फैंस हुए काफी इंप्रेस

फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया गया जिसमें उनका इंटेंस अवतार देखकर फैंस चौंक गए। बड़े बाल और दाढ़ी में उनका इंटेंस लुक देखना वाकई फैंस के लिए काफी खास था। यही वजह है कि नागार्जुन अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि 63 साल के मेगास्टार की फिल्म से कोरियोग्राफर विजय बिन्नी डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं और यह उनकी पहली फिल्म होगी। नागार्जुन और विजय का यह प्रोजेक्ट फैंस को किस कदर पसंद आती है यह देखना तो वाकई दिलचस्प होने वाला है।

महेश बाबू की इस फिल्म से होगी नागार्जुन की टक्कर

खास बात यह है कि नागार्जुन की इस फिल्म का मुकाबला साउथ के चॉकलेटी स्टार महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’ से हो सकती है। अगर सोशल मीडिया पर खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि नागार्जुन की फिल्म संक्रांति के मौके पर रिलीज होगी और इसी समय पर महेश बाबू की फिल्म भी आने वाली है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलता है यह देखना तो वाकई काफी खास है क्योंकि दोनों ही स्टार्स फैंस के बीच काफी डिमांड में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version