शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनकैजुअल लुक में स्पॉट हुईं Alaya F, वीडियो देख फैंस कर रहे...

कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं Alaya F, वीडियो देख फैंस कर रहे हैं खूब तारीफ

Date:

Related stories

कुछ इस तरह अपनी फिल्म U Turn को प्रमोट करती दिखीं Alaya F, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Alaya F: अलाया एफ भले ही एक स्टार किड हैं लेकिन आज वह अपनी पहचान बना रही है। इस सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैंस को एक बार फिर इंप्रेस करने में कामयाब हुई हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। 

बोल्ड स्टाइल में पोज देती नजर आई Alaya F, एयरपोर्ट लुक ने किया लोगों को इंप्रेस

Alaya F: वायरल हो रहे वीडियो में अलाया एफ काफी खूबसूरत और फैशन दीवा नजर आ रही हैं। वीडियो में उनकी अदा फैंस को घायल कर रही हैं। एयरपोर्ट के लिए यह आउटफिट परफेक्ट है।

Alaya F: अलाया फर्नीचरवाला वह नाम है जो इस समय काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बिकिनी लुक से लेकर ट्रेडिशनल तक में तहलका मचाने वाली अलाया आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें स्टाइलिश टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। वीडियो में वह मुस्कुराकर पोज दे रही हैं और एक्ट्रेस की यह अदा फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories