मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनराहा के पहले बर्थडे पर Alia Bhatt ने झलक दिखाकर किया बड़ा...

राहा के पहले बर्थडे पर Alia Bhatt ने झलक दिखाकर किया बड़ा खुलासा, केक से खेलती नजर आई नन्ही परी

Date:

Related stories

Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर आज यानी 6 नवंबर को 1 साल की हो गई है। कपूर खानदान के लिए यह किसी जश्न से कम नहीं है। फैंस वैसे तो राहा की झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही जन्मदिन के मौके पर उम्मीद जताई जा रही थी कि आलिया और रणबीर अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखा देंगे। उन्होंने कुछ ऐसा किया भी लेकिन खास अंदाज में। जी हां, एक बार फिर लोगों को निराशा तो जरूर हाथ आई क्योंकि चेहरे को रिवील करने में आलिया अभी भी परहेज कर गई। हालांकि क्यूट झलक दिखाकर फैंस को खास तोहफा देती नजर आई।

क्यूट झलक देख फ़िदा हुए फैंस

दरअसल बेटी की झलक दिखाकर वह उन पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। जहां एक तस्वीर में राहा कपूर केक से खेलती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी फोटो में आलिया भट्ट रणबीर कपूर और राहा कपूर का हाथ नजर आ रहा है जिसमें फूल दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वे पूजा कर रहे हैं। वहीं एक और क्लिप में एक क्यूट धुन सुनाई दे रहा है। इसी के साथ कैप्शन में आलिया भट्ट ने दिल छू लेने वाली बात कही है और अपनी बेटी पर प्यार बरसा रही है।

कैपश्न में राहा पर प्यार लुटा रही आलिया

झलक दिखाकर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “हमारा आनंद, हमारा जीवन, हमारी रोशनी ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए यह गाना बजा रहे थे। जब आप मेरे पेट में लात मार रही थी। कहने को कुछ नहीं है केवल इतना है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य है। आप हर दिन को एक पूर्ण मलाईदार स्वादिष्ट केक के टुकड़े जैसा महसूस करवाती हैं। जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं।” गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। वहीं 6 नवंबर को दोनों ने राहा कपूर का स्वागत किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories