Home मनोरंजन Alia Bhatt: ट्रेंडी समर लुक में व्हाइट कॉटन शर्ट संग हॉट पैंट...

Alia Bhatt: ट्रेंडी समर लुक में व्हाइट कॉटन शर्ट संग हॉट पैंट एंड स्नीकर्स पहन स्पॉट लाइट में आईं आलिया

Alia Bhatt ने एक बार फिर ट्रेंडी समर लुक से हर किसी की निगाहें अपनी और खींच ली हैं जिसमें वह व्हाइट कॉटन शर्ट संग हॉट पैंट एंड स्नीकर्स पहने नजर आईं।

0
Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt: आलिया भट्ट बॉलीवुड (Alia Bhatt) की उन हसीनाओं में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी स्टाइलिंग और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अब तक अपने करियर में कई बड़ी और हिट फिल्में दी है, जिसे लोग आज भी रिपीट पर देखना काफी पसंद करते हैं। यहीं वह अपनी अपकमिंग मूवीज के साथ-साथ अपने न्यू लुक से भी फैंस की एक्साईटमेंट काफी देती हैं। यहीं इस बार बी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, आलिया को एक ट्रेंडी समर लुक के साथ स्पॉट किया गया जो इतना क्लासी और एलिगेंट दिख रहा है कि हर किसी की निगाहें उनके लुक पर ही जम गई हैं। चलिए उनके लुक की डिटेल्स को जानते हैं।

बवाल है Alia Bhatt का ट्रेंडी समर लुक

हर बार की तरह इस बार भी पैप्स द्वारा आलिया को मुंबई की सड़कों पर देखा गया जहां वह एक डीवा की तरह नहीं बल्कि, काफी कैजुअल और स्टाइलिश समर लुक में नजर आईं। बात की जाए उनके इस ट्रेंडी समर लुक की तो, आलिया ने अपने लुक के लिए व्हाइट कॉटन की शर्ट, हॉट पैंट एंड व्हाइट स्नीकर्स को पेयर किया है। जो उनपर काफी ट्रेंडी दिख रहा है।

आप भी कर सकती हैं ट्राई

अगर आप भी आलिया की तरह नॉर्मल आउटिंग पर अपने ट्रेंडी समर लुक से हर किसी को जलाना चाहती हैं तो, उनकी तरह एक लूज व्हाइट कॉटन शर्ट के साथ हॉट पैंट पेयर कर सकती हैं। अगर आप भी चाहती हैं कि आपका लुक और भी क्लासी दिखे तो, आप आलिया की तरह अपने आउटफिट के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी कर सकती हैं।

वर्क फ्रंट

यहीं आपको बता दें, आप सभी की चहीती एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में देने के बाद जल्द एक या दो नहीं एक साथ कई बड़ी फिल्मों जैसे, जिगरा, लव एंड वॉर, सुपर एजेंट्स और भ्रमास्त्र 2 में नजर आने वाली हैं।

कब आएंगी फिल्में

बता दें, अलिया की इन सभी फिल्मों की रिलीज़ डेट का कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं किया गया है लेकिन, कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी फिल्म जिगर इसी साल सितंबर में रिलीज़ हो सकती है।

Exit mobile version