सोमवार, जून 24, 2024
होममनोरंजनAll Eyes On Rafah ट्रेंड में शामिल हुई आलिया सहित ये सेलेब्रिटीज...

All Eyes On Rafah ट्रेंड में शामिल हुई आलिया सहित ये सेलेब्रिटीज लेकिन क्यों ट्रोल हो रही माधुरी दीक्षित, जानिए वजह

Date:

Related stories

All Eyes On Rafah: फिलिस्तीन के शहर रफाह में इजराइल ने हवाई हमला कर दिया जिसे लगभग 45 लोगों की मौत बताई जा रही है। इस हमले के बाद मंगलवार को सोशल मीडिया पर ऑल आइज़ ऑन रफाह हैश टैग ट्रेंड करने लगा है और इसमें दुनिया भर के सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वे रफाह के सपोर्ट में उतरे हैं और जगह-जगह लोगों का गुस्सा फूट रहा है। दरअसल अंतरराष्ट्रीय न्यायालय द्वारा इजराइल को रफाह में अपना अभियान रोकने का आदेश दिया गया जिस पर इजरायल का गुस्सा फूटा। कुछ दिनों के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया लेकिन अब ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ ट्रेंड पर है। इसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने भी हिस्सा लिया लेकिन धक-धक गर्ल को क्यों होना पड़ रहा है ट्रोल। आइए जानते हैं पूरी खबर।

इन सितारों ने दिखाया सपोर्ट

दरअसल आलिया भट्ट से लेकर तृप्ति डिमरी, वरुण धवन, रश्मिका मंदाना, सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर, फातिमा सना शेख जैसी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ ट्रेंड को फॉलो किया और इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना समर्थन दिखाया। वहीं इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का भी नाम शामिल है जिन्होंने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किया था। लेकिन कुछ ही समय के बाद माधुरी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया जिसकी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। वह सपोर्ट में तो आई लेकिन वापस से उन्होंने इसे डिलीट कर लिया जो बात लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इसी वजह से धक धक गर्ल को ट्रोल होना पड़ रहा है।

ऑल आइज़ ऑन रफाह पोस्ट को किया इन सेलेब्स ने डिलीट

माधुरी दीक्षित ने जब से पोस्ट को डिलीट किया है वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है और लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर क्यों उन्होंने अपना समर्थन वापस लिया है। फिलहाल इस पर माधुरी दीक्षित की चुप्पी बरकरार है। वहीं सिर्फ माधुरी ही नहीं इससे पहले रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह लोगों के निशाने पर आई थी क्योंकि उन्होंने भी ‘ऑल आइज़ ऑन रफाह’ पोस्ट को डिलीट कर दिया था। सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

बेघर हैं इतने लोग

गाजा पट्टी पर इजरायल द्वारा लगाई गई निरंतर नाकाबंदी की वजह से भी रफाह परेशान है। रिपोर्ट के मुताबिक ईरान एंबेसी ने एक आंकड़ा जारी किया है जिसमें कहा जा रहा है कि अभी रफाह में कम से कम 14 लाख लोग हैं जिन्हें आश्रय की जरूरत है और तलाश में जुटे हुए हैं। इस सबके बीच हमले में लोगों की मौत वाकई काफी खौफनाक है। इस पोस्ट के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि इजरायल जो भी कर रहा है उस पर दुनिया की नजर है और रफाह के सपोर्ट में लोग हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories