शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमदेश & राज्यAll We Imagine as Light का चला कान्स 2024 में जादू तो...

All We Imagine as Light का चला कान्स 2024 में जादू तो मुरीद हुए पीएम मोदी, पायल कपाड़िया की तारीफ करते आए नजर

Date:

Related stories

Kargil Vijay Diwas 2024 पर पाकिस्तान को PM Modi की दो टूक, बोले- ‘अपने सभी नापाक कोशिशों में नाकाम रहा Pak’

Kargil Vijay Diwas 2024: भारत में आज कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। इस गर्व के क्षण को और खास बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लद्दाख के कारगिल पहुंचे हैं।

Narendra Modi: क्या अगले दशक तक देश की कमान संभालेंगे PM मोदी? Vikas Divyakirti के ये दावे Congress को कर देंगे हैरान!

Narendra Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनाधार का कोई जवाब ही नहीं। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों के अंदर उनके प्रति गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। पीएम मोदी (Narendra Modi) चाहें देश के किसी हिस्से में दौरे पर चले जाएं या विदेश के दौरे पर हों उनके समर्थकों का उत्साह देखने लायक होता है।

All We Imagine as Light: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पायल कपाड़िया की फिल्म ने ग्रैंड प्रिक्स अवार्ड को अपने नाम किया है जिसके बाद चारों तरफ जश्न का माहौल है। इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां और फैंस पायल की सराहना करते हुए नहीं थक रहे हैं और निश्चित तौर पर यह देश के लिए ऐतिहासिक पल है। वहीं इस सब के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पायल कपाड़िया की जीत और ऐतिहासिक उपलब्धि की सराहना करते हुए नजर आए और इसकी तारीफ की है। आइए जानते हैं आखिर पीएम मोदी ने क्या कहा।

पीएम मोदी ने कहीं ये बात

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “भारत को पायल कपाड़िया पर उनके काम ऑल वी इमेजिन एज लाइट के लिए 77 वें फेस्टिवल में ग्रैंड पिक्स जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर गर्व है। FTII की पूर्व छात्र उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा वैश्विक मंच पर चमकती रहती है जो भारत में सम्मिलित रचनात्मकता की झलक देती है। यह प्रतिष्ठित सम्मान न केवल उनके और साधारण कौशल का सम्मान करता है बल्कि भारतीय फिल्म निर्माता की नई पीढ़ी को भी प्रेरित करता है।”

चर्चा में आ गई पायल कपाड़िया की फिल्म

पीएम मोदी ने खास अंदाज में पायल कपाड़िया को उनकी जीत के लिए बधाई देते हुए नजर आए। इंटरनेशनल मंच पर उन्होंने जिस तरह अपनी फिल्म से जादू बिखेरा है वह वाकई सराहनीय है और उन्होंने महफिल लूट ली है। इस फीचर फिल्म के लिए प्रीमियम नाइट में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला और इस कहानी का दुनिया में भारत का जादू देखने को मिल रहा है। कान्स में अवार्ड को अपने नाम करने के बाद से पायल कपाड़िया और उनकी यह फिल्म चर्चा में है।

जीत से खुश है पायल कपाड़िया

ग्रैंड पिक्स अवार्ड जीतने के बाद पायल कपाड़िया ने निश्चित तौर पर इतिहास रच दिया है और इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म यहां देखने के लिए कान्स फेस्टिवल में सबको शुक्रिया। उन्होंने अपनी जीत का जश्न भी मनाया।।बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड पिक्स दूसरा सबसे बड़ा सम्मान है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories