रविवार, जून 23, 2024
होमदेश & राज्यAll We Imagine as Light का चला कान्स 2024 में जादू तो...

All We Imagine as Light का चला कान्स 2024 में जादू तो मुरीद हुए पीएम मोदी, पायल कपाड़िया की तारीफ करते आए नजर

Date:

Related stories

MP में Ujjwala Yojana बदल रही ग्रामीण इलाकों की तस्वीर! जानें कैसे लाखों महिलाओं तक पहुंच रहा सीधा लाभ?

MP News: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में सभी सरकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीण से लेकर शहरी इलाकों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इस क्रम में पीएम उज्जवला योजना का जिक्र सबसे ज्यादा है।

International Yoga Day 2024: PM Modi, CM Yogi से लेकर Mohan Yadav तक, जानें किन नेताओं ने बढ़ाई योग की शान

International Yoga Day 2024: शरीर, मन, भावना और ऊर्जा के स्तर को निखारने के लिए की जाने वाली क्रिया योग कहलाती है। बात आज यानी 21 जून की करें तो देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया जा रहा है।

MP News: बजट सत्र से पहले PM Modi से मिले CM Mohan Yadav, ‘डबल इंजन सरकार’ को लेकर कह दी खास बात; देखें पूरी...

MP News: लोकसभा चुनाव 2024 में मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर प्रचंड विजय के बाद सूबे के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक बार फिर राजधानी दिल्ली के दौरे पर हैं। मोहन यादव ने आज इसी दौरान मध्य प्रदेश में बजट सत्र आयोजित होने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की है।

All We Imagine as Light: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पायल कपाड़िया की फिल्म ने ग्रैंड प्रिक्स अवार्ड को अपने नाम किया है जिसके बाद चारों तरफ जश्न का माहौल है। इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां और फैंस पायल की सराहना करते हुए नहीं थक रहे हैं और निश्चित तौर पर यह देश के लिए ऐतिहासिक पल है। वहीं इस सब के बीच भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पायल कपाड़िया की जीत और ऐतिहासिक उपलब्धि की सराहना करते हुए नजर आए और इसकी तारीफ की है। आइए जानते हैं आखिर पीएम मोदी ने क्या कहा।

पीएम मोदी ने कहीं ये बात

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “भारत को पायल कपाड़िया पर उनके काम ऑल वी इमेजिन एज लाइट के लिए 77 वें फेस्टिवल में ग्रैंड पिक्स जीतने की ऐतिहासिक उपलब्धि पर गर्व है। FTII की पूर्व छात्र उनकी उल्लेखनीय प्रतिभा वैश्विक मंच पर चमकती रहती है जो भारत में सम्मिलित रचनात्मकता की झलक देती है। यह प्रतिष्ठित सम्मान न केवल उनके और साधारण कौशल का सम्मान करता है बल्कि भारतीय फिल्म निर्माता की नई पीढ़ी को भी प्रेरित करता है।”

चर्चा में आ गई पायल कपाड़िया की फिल्म

पीएम मोदी ने खास अंदाज में पायल कपाड़िया को उनकी जीत के लिए बधाई देते हुए नजर आए। इंटरनेशनल मंच पर उन्होंने जिस तरह अपनी फिल्म से जादू बिखेरा है वह वाकई सराहनीय है और उन्होंने महफिल लूट ली है। इस फीचर फिल्म के लिए प्रीमियम नाइट में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला और इस कहानी का दुनिया में भारत का जादू देखने को मिल रहा है। कान्स में अवार्ड को अपने नाम करने के बाद से पायल कपाड़िया और उनकी यह फिल्म चर्चा में है।

जीत से खुश है पायल कपाड़िया

ग्रैंड पिक्स अवार्ड जीतने के बाद पायल कपाड़िया ने निश्चित तौर पर इतिहास रच दिया है और इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म यहां देखने के लिए कान्स फेस्टिवल में सबको शुक्रिया। उन्होंने अपनी जीत का जश्न भी मनाया।।बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड पिक्स दूसरा सबसे बड़ा सम्मान है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories