बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनAmar Singh Chamkila Twitter review: परिणीति-दिलजीत की एक्टिंग को देख क्या कह...

Amar Singh Chamkila Twitter review: परिणीति-दिलजीत की एक्टिंग को देख क्या कह रहे लोग? जानिए पब्लिक का रिएक्शन

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Amar Singh Chamkila Twitter Review: परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला‘ आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी गई है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का लोग भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और ऐसे में जब फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीम की गई तो लोग इसे देखने के लिए जुटे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस इस फिल्म को देखकर अपने दिल की बात कह रहे हैं। इम्तियाज अली हमेशा अपनी अलग कहानी को लेकर चर्चा में रहते हैं और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है जिसकी झलक इस फिल्म में दिखाई देती है।

फिल्म की कहानी और टाइमिंग है जबरदस्त

2 घंटे 26 मिनट की कहानी पूरी तरह पंजाबी रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला पर आधारित है जो अपने पावरफुल म्यूजिक के दम पर 80 के दशक में खूब ऊंचाइयां छू चुके थे। उन्होंने अपना जलवा कुछ इस कदर दिखाया कि हर तरफ सिर्फ उनका ही बोलबाला था लेकिन इस सबके बीच उन्हें काफी विवादों का ही सामना करना पड़ा। अंत में 27 साल की छोटी उम्र में उनकी कहानी खत्म हो गई और उनका मर्डर कर दिया गया। इस फिल्म में दिलजीत चमकीला के किरदार में नजर आ रहे हैं तो परिणीति चोपड़ा उनकी वाइफ अमरजोत कौर बनी हुई है।

इम्तियाज अली के निर्देशन की तारीफ

दोनों की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एक अच्छी बायोपिक बता रहे हैं। दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग और परिणीति चोपड़ा के लिए इस फिल्म को माइलस्टोन बता रहे हैं। इस फिल्म को ब्रिलियंट बताते हुए लोग इम्तियाज अली के निर्देशन की भी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को देखने के बाद आखिर किस तरह लोगों पर छाया हुआ है अमर सिंह चमकीला। जहां कुछ लोग इस फिल्म को ‘मस्ट वॉच’ बता रहे हैं तो कुछ लोगों को अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग जबरदस्त लगी है।

आइए देखते हैं आखिर क्या कह रहे हैं फैंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories