शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनAnant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: रणवीर से लेकर धोनी तक क्रूज...

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: रणवीर से लेकर धोनी तक क्रूज पार्टी के लिए निकले ये सितारे, विदेश में मचाएंगे धमाल

Date:

Related stories

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकंड प्री वेडिंग सेरेमनी पर लोगों की निगाहें हैं। यह ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है क्योंकि यह देश में नहीं बल्कि इटली में आयोजित किया जाएगा। जी हां, प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आने वाले हैं और इसमें महेंद्र सिंह धोनी दिखेंगे। 30 मई तक आयोजित होने वाले इस प्री वेडिंग फंक्शंस में 800 मेहमान शामिल होंगे और इसमें बॉलीवुड के सितारे भी शिरकत करते हुए दिखेंगे। यह प्री वेडिंग फंक्शन क्रूज पर होने वाला है तो ऐसे में एडवेंचर होना तो लाजमी है। ऐसे में कई सितारों को इस सेलिब्रेशन में शिरकत करने के लिए रवाना होते हुए देखा गया।

रणवीर सिंह

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह को व्हाइट टी-शर्ट ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक जैकेट के साथ राउंड कैप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। वह क्रूज प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जा रहे हैं।

सलमान खान

अनंत अंबानी और राधिका की शादी से पहले होने वाले इस फंक्शन में तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी पहुंचेंगे। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। व्हाइट शर्ट में सलमान खान पैपराजी से हंसकर मिलते हैं। वहीं आपको याद हो तो फर्स्ट प्री वेडिंग में इनका खूब जलवा देखने को मिला था।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी और अंबानी का रिश्ता काफी क्लोज है। ऐसे में गेस्ट की लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी शामिल है और वह प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी झलक खूब चर्चा में है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है क्योंकि वे अपनी बेटी के साथ रवाना हो चुके हैं। इस दौरान आलिया और रणबीर को व्हाइट लुक में स्पॉट किया गया और वे काफी खुश हुई नजर आ रहे थे।

शाहरुख खान

रिपोर्ट्स की माने तो इस प्री वेडिंग फंक्शंस में शाहरुख खान भी शामिल होने वाले हैं। एक बार फिर वह इस सेलिब्रेशन को खास बनाते हुए नजर आएंगे।

आमिर खान

रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि एक बार फिर से आमिर खान को भी शिरकत करते हुए देखा जाएगा। वह इस सेलिब्रेशन को मजेदार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये गेस्ट भी आ सकते हैं नजर

वहीं सोशल मीडिया पर तमाम खबरें वायरल हुई जिसमें कहा जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी फैमिली यानी गौरी खान, सुहाना खान, आर्यन खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है। प्रियंका चोपड़ा जोनस से लेकर सोनम कपूर और आनंद आहूजा तक का नाम बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्री वेडिंग फंक्शन को मजेदार बनाने के लिए दुनिया भर से गेस्ट को बुलाया जा रहा है जिसमें 300 इंटरनेशनल गेस्ट शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories