Home मनोरंजन Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू...

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday ने पहली बार अपने बेबी जान का चेहरा रिवील किया और एक फोटो पोस्ट की है। जिसका कैप्शन आपका भी दिल छू लेगा।

0
Ananya Panday
Ananya Panday

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं से घिरी रहती हैं। यहीं उनसे जुड़ा सबसे ज्यादा बात करा जाने वाला टॉपिक और कुछ नहीं एक्ट्रेस का मशहूर एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग रिश्ता है। और अगर आप भी अनन्या के दीवाने हैं तो, आज हम आपके लिए उनके रियल जान का चेहरा लाए हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। यहीं आपको बता दें, एक्ट्रेस ने इसका खुलासा अपनी लेटेस्ट पोस्ट पोस्ट से किया है जहां उन्होंने अपने जान की फोटो और एक क्यूट सा कैप्शन भी पोस्ट किया है।

Ananya Panday ने किया अपने रियल जान का खुलासा

हाल में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक कुत्ते की फोटो पोस्ट की है जिसमें वह किसी लड़के या आदित्य रॉय कपूर संग नहीं बल्कि, एक क्यूट से कुत्ते संग लिपटी नजर आ रही हैं। यहीं अनन्या ने अपने इस कुत्ते की काफी क्यूट तस्वीरों को पोस्ट कर उसे अपना रियल बेबी जान बताया। उनकी इस पोस्ट का मतलब है वह एक डॉग लवर हैं एंड यह क्यूट सा कुत्ता उनके काफी करीब हैं।

दिल छू लेगा कैप्शन

हर बार की तरह इस बार एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट संग एक इमोशनल सा कैप्शन लिखा है जो आपके क्या किसी के भी आंखों में आंसू ला देगा। यहीं अनन्या ने अपनी इस कुत्ते के साथ तसीरें डालते हुए उसके नीचे लिखा “गाइस मेरे बेबी जान रायट को हेलो बोलो, ये इस दुनियां का सबसे क्यूट और छोटा बेबी बॉय है जिससे में पागलों की तरह ऑब्सेस हूं। यहीं आगे बढ़ते हुए अनन्या ने लिखा “अब यह अकाउंट रायट का एक फैन पेज बनने जा रहा है।

स्टार्स ने भी किया रिएक्ट

आपको बता दें, अनन्या की इस पोस्ट पर केवल उनके फैंस ने ही नहीं इंटरनेट की दुनियां के कई दिग्गज सितारों जैसे मलाइका अरोड़ा, ओरी, मीरा कपूर और शनाया कपूर ने भी काफी क्यूट अंदाज में रिएक्ट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version