सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनआदित्य संग ब्रेअकप से दुखी है Ananya Panday! जंपसूट और एम्ब्रॉयडरी जैकेट...

आदित्य संग ब्रेअकप से दुखी है Ananya Panday! जंपसूट और एम्ब्रॉयडरी जैकेट में स्टाइल देख लोगों ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या...

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिलहाल पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी ब्रेकअप की खबरें आग की तरह वायरल हुई लेकिन इस सबके बीच अनन्या अपने लेटेस्ट लुक की वजह से चर्चा में है। दरअसल Tasva फैशन इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंची तो लोगों की निगाहें उनके लुक पर अटक गई। एक्ट्रेस स्टाइलिश ड्रेस में महफिल लूट ली है। आइए देखते हैं आखिर क्या है उनके इस लेटेस्ट लुक में खास जो कर रहे हैं फैंस पसंद। ड्रेसिंग सेंस को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे दीवाने।

जंपसूट को स्टाइल कर खूबसूरत दिखीं Ananya Panday

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में अनन्या पांडे के लुक की बात करें तो वह व्हाइट फ्रंट कट जंपसूट को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। वहीं अपने इस जंपसूट को एंब्रोइडरी जैकेट के साथ कंप्लीट टच दे रही है। एक्ट्रेस ने लाइमलाइट बटोर ली है। अनन्या पांडे ने अपने लुक को पर्ल चोकर और सिंपल इयररिंग्स के साथ खास टच देती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनके इस लुक पर आपकी निगाहें अटक जाएगी पर आप दिल हारने को मजबूर हो जाएंगे।

अनन्या के स्टाइल का नहीं है कोई जवाब

सटल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक में अनन्या को देखने के बाद आप उन्हें दिलकश कहेंगे। वहीं मिडल पार्ट पोनीटेल हेयरस्टाइल में उनकी क्यूटनेस देखने लायक है। निश्चित तौर पर उनकी यह ड्रेस खास है और वह उसे जिस तरह स्टाइल कर रही है उसे देखने के बाद आप उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।

अनन्या को देख लोग बनाने लगे बात

लोग उनके इस लुक को देखने के बाद उन्हें दिलकश, खूबसूरत, ड्रीम गर्ल कह रहे हैं। तो एक यूजर ने लिखा, “वह काफी दुखी नजर आ रही है।” एक ने कहा कि उसकी आंखों में आंसू है। एक ने कहा यह दुखी है। एक ने कहा दिल टूटने का गम है।

आदित्य संग ब्रेकअप की खबर से चौंके फैंस

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार ‘खो गए हम कहां’ फिल्म में देखा गया था। इसके अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी नजर आई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर वह बीते कुछ समय से सुर्खियों में रही थी। लेकिन अब ब्रेकअप की खबरों ने लोगों को हैरान कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories