सोमवार, जून 24, 2024
होममनोरंजनInside Out 2 के हिंदी वर्जन में खास भूमिका में दिखेंगी Ananya...

Inside Out 2 के हिंदी वर्जन में खास भूमिका में दिखेंगी Ananya Panday, जानिए क्या है फैंस के लिए खुशखबरी

Date:

Related stories

Ananya Panday: अनन्या पांडे के फैंस को मिला सरप्राइज, जी हां, पीट डॉक्टर के निर्देशन में बनी फिल्म इनसाइड आउट को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। इस फिल्म को फैंस ने कुछ इस कदर पसंद किया कि मेकर से सेकंड पार्ट की मांग करने लगे। ऐसे में 9 साल बाद मेकर्स ने फैंस को खुशखबरी देते हुए इनसाइट आउट के दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी। लेकिन अब इससे अनन्या पांडे भी जुड़ चुकी है वह भी खास भूमिका में। ऐसे में सिनेमाघरों में खूब रंग जमने वाला है। आइए जानते हैं आखिर क्या होने वाला है इस फिल्म में खास।

Ananya Panday को मिला ये खास मौका

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो इनसाइड आउट 2 में अनन्या पांडे ने अपनी आवाज दी है। यह निश्चित तौर पर फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है जो भी फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे उन्हें अनन्य पांडे की आवाज सुनने को मिलेगी। इस कोलैबोरेशन को जानने के बाद फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। तरण आदर्श ने अपने पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की और उन्होंने कहा अनन्या पांडे ने इनसाइड आउट 2 के हिंदी संस्करण के लिए अपनी आवाज दी है। यह एक बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। ऑस्कर विजेता इनसाइड आउट जिसने 2015 में जीता था। 14 दिन जून 2024 को रिलीज हो रही है।

चर्चा में बनी रहती हैं अनन्या

अनन्या पांडे बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है जहां एक तरफ वह आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में रहती है तो दूसरी तरफ उन्हें आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ फिल्म में देखा गया था। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं। अनन्या बहुत जल्द कंट्रोल और शंकरा फिल्म में दिखाई देंगी। फैंस के बीच लगातार चर्चा में बनी रहती है और लोग उन्हें चाहते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है ऐसे में निश्चित तौर पर फैंस खुशी झलक गई होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories