गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनAnimal : एक्टर बॉबी देओल का एनिमल के वायरल जमाल कुडु डांस...

Animal : एक्टर बॉबी देओल का एनिमल के वायरल जमाल कुडु डांस पे खुलासा, बताया ये राज

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Animal: बॉलीवुड के ज़बरदस्त एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)...

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर एनिमल मूवी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा लिया है। बता दें कि जब से फिल्म रिलीज हुई है, तब से इसके बैक टू बैक शो लग रहे हैं और दर्शकों को भी यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

बॉबी देओल का एंट्री सोन्ग सबको आया पसंद

एनिमल मूवी ने कई लोगों से ध्रुवीकरण वाली प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त की होंगी, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा फिल्म का एक पहलू है जिसने दर्शकों को एकजुट किया है। वो कोई और नहीं बल्कि बॉबी देओल का एंट्री सोन्ग है।

बॉबी ने खुद उठाया कदम

बता दें कि एनिमल में बॉबी देओल का किरदार जमाल कुडू गाने पर अपने सिर पर गिलास रखकर डांस करते हुए एंट्री करता है। उनका एंट्री सॉन्ग इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। अब, अभिनेता ने बॉलीवुड स्पाई के साथ एक इंटव्यू में फिल्म के वायरल सीन के बारें में खुलासा किया है।

बॉबी ने इस सीन के बारें में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने खुद यह कदम उठाया, और गानें में बेहतरीन रुचि के लिए बॉबी ने निर्देशक की भी प्रशंसा की। बता दें कि बॉबी के इन सीन को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है, साथ ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बॉबी देओल एनिमल में अपने एंट्री सीन पर


एनिमल में अपने एंट्री सीन के बारे में बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए कहा कि उन्होंने यानी की संदीप रेड्डी वांगा ने मुझे पहले ही संगीत सुना दिया था। उन्हें संगीत की बहुत अच्छी समझ है। उन्हें फिल्म निर्माण के बारें में हर चीज की बहुत अच्छी समझ है। उन्होंने कहा कि गाना मिला है और उन्होंने मुझसे कहा ‘मैं इसे आपके परिचय में बजाऊंगा।”

अभिनेता ने आगे बताया कि सीन की कोरियोग्राफी के दौरान क्या हुआ। उन्होंने कहा कि जब हमने शूटिंग शुरू की, तो कोरियोग्राफर ने कहा, ‘तुम यह करो।’ मैंने कहा, ‘मैं क्या करूंगा?’ मैंने नृत्य करना शुरू किया और उन्होंने मुझसे कहा, ‘नहीं, नहीं। इसे बॉबी देओल की तरह मत करो।’ फिर सौरभ, जो मेरे भाई का किरदार निभा रहा है, मैंने उससे कहा, ‘क्या तुम ऐसा करके दिखा सकते हो? तुम यह कैसे करोगे?’


आगे बताया कि तब मुझे अचानक वह समय याद आया जब मैं छोटा था और हम पंजाब जाते थे। मुझे याद आया कि हम कैसे करते थे नशे में धुत हो जाओ और हमारे सिर पर चश्मा रख दो। मुझे कभी समझ नहीं आया कि हमने ऐसा क्यों किया। यह अचानक मेरे दिमाग में आया और मैंने ऐसा कर दिया। और ये डांस संदीप को खूब पसंद आया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories