मंगलवार, जून 18, 2024
होममनोरंजनAnimal vs Sam Bahadur Advance Booking: आज टकराएगी रणबीर कपूर और विकी...

Animal vs Sam Bahadur Advance Booking: आज टकराएगी रणबीर कपूर और विकी कौशल की फिल्में, जानें किसकी कितनी हुई एडवांस बुकिंग

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Animal: बॉलीवुड के ज़बरदस्त एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)...

Animal vs Sam Bahadur Advance Booking: आज यानी की 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर लोगों को रणबीर कपूर की एनिमल और विकी कौशल की से बहादुर के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। बता दें कि आज यह दोनों फिल्म रिलीज हो रही हैं और दोनों ही आज एक दूसरे का सामना करने वाली हैं।

दोनों फिल्मों में है कड़ी टक्कर

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल और विकी कौशल की फिल्म से सैम बहादुर का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, और दोनों ही फिल्में लोगों को काफी ज्यादा प्रॉमिसिंग नजर आ रही हैं, लोग उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों ही फिल्म काफी दमदार हैं। जहां एनिमल में रणबीर इंटेंस नजर आ रहे हैं, तो वहीं विकी सैम मानेकशॉ के रोल में है।

दोनों ही फिल्मों की कहानी और जॉनर बिल्कुल अलग-अलग है। ऐसे में दर्शकों को को काफी ज्यादा फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट हो रही है। हालांकि इन दोनों फिल्मों के बीच अब एडवांस बुकिंग का भी डेटा से आ गया है।

सैम बहादुर से दर्शकों को काफी उम्मीदें

जानकारी के लिए बता दें कि दे विकी कौशल की फिल्म को दर्शकों से काफी ज्यादा उम्मीद हैं, तो वहीं दर्शक भी उम्मीद कर रहे हैं, कि यह फिल्म उनका बेहद ही पसंद आने वाली है, क्योंकि इससे पहले फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों ने काफी ज्यादा वह पसंद किया है। इसी के चलते ही फिल्म की एडवांस बुकिंग की हुई है। एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के करीब 58 हजार टिकट अभी तक बुक हो चुके हैं। जिससे पहले दिन 1.82 करोड़ का कलेक्शन हो गया है।

जबरदस्त है एनिमल की एडवांस बुकिंग

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की बात करें, तो उनकी फिल्म को दर्शकों से काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो एडवांस बुकिंग में रणबीर की फिल्म विकी कौशल की फिल्म से आगे निकल चुकी है। एडवांस बुकिंग रिपोर्ट के अनुसार एनिमल की अभी तक एडवांस बुकिंग 19.7 करोड रूपये तक हो चुकी है। बता दें कि फिल्म के करीब 8 लाख टिकट एडवांस बुकिंग के तौर पर बुक हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories