गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनAnimal vs Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर और...

Animal vs Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर और विक्की कौशल की फिल्मों में किसने मारी बाजी, जानिए आंकड़े

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor स्टारर Animal की 8 बड़ी गलतियां

Animal: बॉलीवुड के ज़बरदस्त एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)...

Animal vs Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: एक दिसंबर को सिनेमाघर में रणबीर कपूर और विकी कौशल की फिल्मों ने दस्तक दोनों की फिल्म का जोड़ना बिल्कुल अलग था और पहले दिन ही काफी ऑडियंस उनकी फिल्म देखने के लिए सिनेमाघर में पहुंची।

दर्शकों को पसंद आ रही है ये फिल्म

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि विकी कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल लोगों को कितनी पसंद आई है साथ ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का क्या प्रदर्शन रहा है।

अगर ऑडियंस के फर्स्ट रिएक्शन की बात करें तो विकी कौशल ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत है। तो वही एनिमल में रणबीर कपूर का इंटेंस लुक भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया है।

सैम बहादुर पर भारी पड़ी एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के पहले दिन का कलेक्शन काफी अच्छा हुआ है। बता दें कि की रणबीर की फिल्म BoxOffice पर जमकर धमाल कर रही है। एनिमल का पहले दिन का कलेक्शन करीब 61 करोड़ के आसपास हुआ है। कुल मिलाकर रणबीर कपूर की फिल्म का पहला दिन बेहद की धमाकेदार रहा है।

रिपोर्टस की मानें तो रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने शाहरूख खान की पठान को पीछे छोड़ दिया है। एनिमल का पहले दिन का कलेक्शन पठान से भी ज्यादा का हुआ है।

वहीं विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर की बात करें, तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ठीक ठाक रहा है। सामने आए नए आंकड़ों के अनुसार विकी कौशल की फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन करीब 5.5 से 6 करोड़ भी बीच रहा है।

दोनों फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को कंपेयर किया जाए तो फिलहाल रणबीर कपूर की फिल्म विकी कौशल की फिल्म पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। हालांकि आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस से आखिर में क्या बदलाव आता है यह देखना काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories