सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनक्या मलाइका संग ब्रेकअप के इस तलाकशुदा हसीना को डेट कर रहे...

क्या मलाइका संग ब्रेकअप के इस तलाकशुदा हसीना को डेट कर रहे हैं Arjun Kapoor, अफवाहों पर Kusha Kapila ने तोड़ी चुप्पी

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के वह डिमांडिंग कपल हैं जो अपने रिलेशनशिप और प्यार का इजहार खुलेआम कर चुके हैं। हालांकि दोनों की पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रहती है और एक बार फिर कपल के ब्रेकअप की खबरें खूब वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor and malaika) अब साथ नहीं है और दोनों ब्रेकअप कर चुके हैं। इतना ही नहीं खबर यह भी आ रही है कि अर्जुन कपूर कुशा कपिला को डेट (arjun kapoor dating kusha kapila) कर रहे हैं। जी हां इस खबर को सुनने के बाद फिलहाल मलाइका और अर्जुन में से किसी ने चुप्पी तो नहीं तोड़ी है लेकिन कुशा इस खबर पर भड़क गई हैं।

कुशा ने कहीं ये बात

दरअसल अपना नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने के बाद कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन लोगों की लताड़ लगाई है जो इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। पोस्ट में लिखा, “हर दिन अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद से फॉर्मल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा। हर जगह और हर समय में बकवास बातें खुद के बारे में देखती हूं तो बस दुआ करती हूं कि मेरी मम्मी यह सब ना पढ़े। इन बकवास बातों से उन्हें झटका लगेगा।”

आखिर कहां से शुरू हुई यह अफवाह

दरअसल इस सब की शुरुआत उस समय हुई जब कुशा कपिला और अर्जुन कपूर करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए थे। इस दौरान जहां सभी चेहरे कैमरे पर पोज दे रहे थे वही अर्जुन कुशा को प्यार से देख रहे थे। बस इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर कुशा कपिला ट्रेंड करने लगे। यह भी कहा जाने लगा कि अब एक्टर तलाकशुदा इनफ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं।

मलाइका और अर्जुन की चुप्पी बरकरार

गौरतलब है कि कुछ पिछले कुछ समय पहले काफी सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें कई बार वायरल हुई है और दोनों मुंह तोड़ जवाब देकर हेटर्स की बोलती बंद कर चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories