बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरArmaan Malik Family:अरमान की फैमली को लगी बुरी नज़र, बेटा जैद अस्पताल...

Armaan Malik Family:अरमान की फैमली को लगी बुरी नज़र, बेटा जैद अस्पताल में बेटी तूबा ने भी छोड़ी सांस!

Date:

Related stories

Armaan Malik Daughter Tooba: अरमान मलिक वो नाम है जिसे छींक भी अगर आ जाये तो उसकी भी वीडियो सोशल मीडिया पर डालता है। उस से भी बड़ी है कि लोग उस वीडियो को वायरल भी कर देते हैं। अरमान मलिक के दो पत्नियां हैं। उन दोनों ने ही बच्चों को जन्म दिया है। बच्चे दुनिया में आने से पहले से ही दोनों मां अपने बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी रहतीं थीं। अब दोनों पत्नियों ने ही बच्चों को जन्म दे दिया। अब उनके बच्चे सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें जिसमें उनकी पत्नी पायल की बेटी की अचानक से सांसे बंद हो गईं थीं जिसके बाद उनका पूरा परिवार घबरा गया था।

ये भी पढेंः UP Nikay Chunav Results 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव में BJP ने लहराया परचम,…

हुआ क्या था?

लेटेस्ट व्लॉग में अरमान मलिक ने बताया कि उनकी पत्नी का फोन आया कि अचानक तूबा की सांसे बंद हो गई हैं। वह तुरंत घर गए, जहां पायल और अरमान की बहन का रो रो कर बुरा हाल था। अरमान ने जाकर पूछा क्या हुआ तो उसकी बहन ने बताया कि तूबा अचानक से सांस नहीं ले पा रही थी। बताते हुए उसकी पत्नी भी फूट-फूट कर रोने लगी। अरमान उन्हें डांटते हुए संभाल रहे थे। अरमान ने पत्नी को चुप कराकर तूबा को दूध पिलाने के लिए कहा।

अरमान ने कहा उनके परिवार को नज़र लग गई है

अरमान के बच्चे अचानक से बिमार हो रहे हैं। उनकी फैमली को किसी की नज़र लग गई है। वह अपने घर को हाइजीन भी रखते हैं लेकिन उनके बच्चों पर आये दिन कोई ना कोई मुसीबत आ रही है। कृतिका का बेटा जैद भी हॉस्पिटल में है। उस लूजमोशन चल रहे हैं। अभी तीन दिन तक और जैद हॉस्पीटल में रहेंगे। तीन बार मिसककैरेज का दर्द झेल चुकी कृतिका मलिक अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हैं। कुछ दिन पहले पायल के बेटे अयान को भी रेशैज हो गई थी। पायल मलिक और कृतिका मलिक ने अप्रैल 2023 में ही तीन बच्चों को जन्म दिया था।

ये भी पढेंः Nirmala Sitharaman ने G-7 में की IMF के MD जॉर्जीवा से मुलाकात, ब्राजीली वित्तमंत्री से की इन मुद्दों पर बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories